श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर बेटी की इन फिल्मों से करते है बेहद नफरत , वजह सुन आपके होश उड़जाएंगे

श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर बेटी की इन फिल्मों से करते है बेहद नफरत , वजह सुन आपके होश उड़जाएंगे

श्रद्धा कपूर की ये फिल्मे नही देखना चाहते उनके पिता शक्ति कपूर । बॉलीवुड के क्रा’इम मास्टर गोगो यानी शक्ति कपूर बॉलीवुड का जाना माना नाम है । शक्ति कपूर अक्सर फिल्मोन्म विलन का किरदार निभाते है लेकिन असल जिंदगी में शक्ति कपूर को आम पिता की तरह अपनी बेटी की चिंता है । हालांकि श्रद्धा कपूर ने बॉलीवुड में अपने सिक्का जमा लिया है फिर श्रद्धा कपूर की ऐसी कई फिल्मे है जो शक्ति कपूर कभी नही देखना चाहते । तो चलिए जानते है ऐसी कोन सी फिल्म है जो श्रद्धा के पिता का नही पसंद

रोक ऑन 2

साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म रॉक ऑन 2 को दर्शको ने बेहद पसंद किया जिसमे हम श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर की जोड़ी नजर आई । श्रद्धा और फरहान ने अपने शानदार अभिनेय से इस फिल्म को सुपरहिट बनाया था लेकिन इसके बाद भी शक्ति को यह फिल्म पसंद नही आई थी क्योंकि इस फिल्म के दौरान ही श्रद्धा और फरहान अख्तर में प्यार शुरू हो गया था और फरहान ने बाद में उनकी बेटी को धोखा दे दिया । यही वजह है की उन्हे यह फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आई ।

हसीना पारकर 

साल 2017 में आई फिल्म हसीना पारकर श्रद्धा कपूर के कैरियर के अब तक की सबसे हिट फिल्म साबित हुई है । जिसमे ये दुबई की डॉन हसीना आपा के रूप ने शानदार प्रदर्शन करती नजर आई थी । वही इस फिल्म में उनकी दमदार एक्टिंग की खूब तारीफे भी हुई लेकिन इसके बाद भी श्रद्धा की ये फिल्म शक्ति कपूर को नही पसंद आई क्योंकि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर हसीना डॉन पार्कर के किरदार में नजर आई थी और शक्ति अपनी बेटी को डॉन के किरदार में बिलकुल नहीं देखना चाहते थे ।

ओके जानू

ओके जानू में श्रद्धा कपूर ने काम किया था और यह फिल्म भी दर्शको ने बहुत पसंद की थी । लेकिन शक्ति कपूर को यह फिल्म भी पसंद नही आई इसका कारण यह था की यह फिल्म श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय ने एक साथ की एक्टिंग भी अच्छी खासी की थी । लोगो को पसंद भी आई लेकिन जब नंबर्स की बात आई तो ये फिल्म चल नही पाई और इसका सारा का सारा कसूर बता दिया गया श्रद्धा का मगर शक्ति कपूर ने कहा मेरी बेटी एक बेहतरीन एक्ट्रेस है और उनकी वजह से फिल्म कभी फ्लॉप नही हो सकती इसलिए शक्ति कपूर ने ये फिल्म भी नही देखी ।

हाफ गर्लफ्रेंड

हाफ गर्लफ्रेंड में श्रद्धा कपूर ने अर्जुन के साथ काम किया था । वो फिल्म भी शक्ति कपूर नही देखना चाहते । कारण ये है की श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक अच्छी खासी बहस छिड़ गई थी जिसमे अर्जुन कपूर बहुत गुस्सा हो गए थे इसके बाद शक्ति कपूर अर्जुन कपूर के पास भी गए और बातचीत करने की कोशिश भी की लेकिन अर्जुन ने उनके साथ भी बहुत गलत बर्ताव किया और यही कारण बन गया शक्ति कपूर ने कहा मै इस फिल्म को भी नही देखूंगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.