श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर का अर्जुन कपूर को भैया कहना लगता हैं बेहद अजीब, यह हैं चौकाने वाली असल वजह

श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी कपूर का अर्जुन कपूर को भैया कहना लगता हैं बेहद अजीब, यह हैं चौकाने वाली असल वजह

अर्जुन कपूर को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने एक से बड़कर एक मूवी हिट दी हैं । अर्जुन कपूर की लव लाइफ के बारे में बात करे तो उनका अफेयर बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ चल रहा हैं । उनके रिश्ते के बाते अक्सर सुर्खियों बटोर रही होती हैं ।

अर्जुन कपूर और जाहन्वी कपूर की बॉन्डिंग की बाते आजकल सुर्खियों बटोर रही हैं । हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और जाहन्वी कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर चर्चा की हैं । उनका कहना हैं की जाहन्वी कपूर जब मुझे भैया बुलाती हैं तो मुझे बड़ा अजीब सा लगता हैं , क्योंकि अंशुला मुझे हमेशा से अर्जुन भाई कह कर बुलाती थी । लेकिन जाहन्वी कपूर का अर्जुन भैया कह कर बुलाना थोड़ा अजीब सा लगता हैं । मैने कभी जाहन्वी को ऐसा नहीं कहा की तुम मुझे कभी भी भैया कह कर बुलायो , ऐसा लगता हैं मानो जाहन्वी कपूर के मुंह से यह सब अपने आप निकलता हो ।

यहाँ भी पढ़िए  -जब अवॉर्ड फंक्शन में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने सरेआम किया था एक-दूसरे को किस, रेखा भी थीं मौजूद-

अर्जुन कपूर भड़क गए थे पिता की दूसरी शादी से

अर्जुन कपूर को अपने पिता का दूसरी शादी करना बिलकुल भी नहीं पसंद आया था । वह हमेशा से ही इस रिश्ते को देख कर खुश नही थे । बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी मोना कपूर को छोड़ दिया था , और श्रीदेवी से शादी कर ली थी । आपको यह जान कर हैरानी होगी की जाहन्वी कपूर और खुशी अर्जुन की सगी बहन नही हैं , अर्जुन की सगी बहन अंशुला हैं ।

इसके बाद उन्होंने कहा की वह श्रीदेवी को बिल्कुल भी पसंद नही करते , वह सिर्फ बोनी कपूर की पत्नी हैं । अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर के बेटे हैं । बोनी कपूर ने श्रीदेवी से 1996 में शादी कर ली थी । लेकिन उनके बेटे अर्जुन कपूर श्रीदेवी को मां मानना बिलकुल भी पसंद नही करते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  इस पीड़िता ने किया खुलासा कहा कोल्ड ड्रिंक में नशे के गोलियां मिला कर राज कुंद्रा करता थी गंदा काम , बात नही मानी तो ब्लै'कमेल भी किया

श्रीदेवी के नि-ध-न के बाद दोनो सौतेली बहन को अपना लिया था 

श्रीदेवी का निधन 2018 में हो गया था , अचानक नि-ध-न होने के बाद पूरा परिवार टूट गया था । लोग आज भी उनकी एक्टिंग और उनकी फिल्मों को याद करते हैं । श्रीदेवी के नि-ध-न के बाद अर्जुन कपूर ने यह फैसला लिया था की वह दोनो सौतेली बहन जाहन्वी और खुशी को अपना बना ले । अर्जुन कपूर कहते हैं की किसी मां का उनके बचे को छोड़ कर चले जाना जानता हु कैसा दुख होता हैं । जाहन्वी कपूर और खुशी की मां श्रीदेवी का जानना उन दोनो को तोड़ दिया हैं । यह परस्थितिया देख कर अंशुल और मैने उन्हे अपनाने का फैसला लिया था ।

यहाँ भी पढ़िए  Viral Video : ट्रांसपैरेंट कुर्ता पहन रात को बाहर निकलीं उर्वशी रौतेला, सब कुछ हुआ कैमरा में कैद

उनका कहना हैं की कोई आम इंसान होता तो इस सिचुएशन को देख कर , उसे भी बदलना पड़ता । क्योंकि किसी अपने के जाने के बाद हर किसी को प्यार की जरूरत होती हैं । पहले ऐसा था की उनकी जिंदगी में कभी जाने की जरूरत नही पड़ी और ना ही उन्हे हमारी जिंदगी में आने के जरूरत पड़ी , लेकिन इस सिचुएशन ने हमारी जिंदगी को एक कर दिया । और हम सब सारे बहुत खुश हैं अपनी जिंदगी में ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.