संजय दत्त का ये खतरनाक रूप देख डर गई थी ये एक्ट्रेस ऐसे बचाई थी अपनी जान

संजय दत्त का ये खतरनाक रूप देख डर गई थी ये एक्ट्रेस ऐसे बचाई थी अपनी जान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में संजय दत्त को बैड ब्वॉय के नाम से भी जाना जाता है । वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनो में ही काफी ज्यादा विवादो में रह चुके है । संजय दत्त पर फिल्मे बनी । फिल्म का नाम था संजू और उनकी इस बायोपिक में उनकी जिंदगी से जुड़े कई सारे दिलचस्प पहलुओं से भी पर्दा उठा लेकिन संजय दत्त की जीवनी इतनी छोटी नही है की उसे 3 घंटे की फिल्म में जोड़ा जा सके । संजय दत्त को लेकर तमाम किस्से वह कहानियां जो समय समय पर वायरल होते ही रहते है । संजय दत्त को गुस्सा , नशा और कई सारे ऐसी गंदी आदतें है जिसको लेकर वह बदनाम रह चुके है । यह कहना बिल्कुल भी गलत नही होगा संजय दत्त विवादो से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे है । पिता सुनील दत्त ने उनकी परवरिश काफी लाड प्यार से की तभी तो वो इतनी जल्दी बिगड़ गए ।

यहाँ भी पढ़िए  दुबारा नानी-नाना बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, छोटी बेटी अहाना देओल ने दिया जुड़वा बेबी गर्ल को जन्म, देखिये तस्वीरें-

महज छोटी सी उम्र में अपने पिता की सिगरेट छुपा कर पिया करते थे और धीरे धीरे वो नशे की हालत में जाकर बर्बादी के कगार पर पहुंच गए । संजय दत्त फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी नशे की हालत में पाए जाने लगे । नशे की हालत में वो किसी से भी उलझ पड़ते थे और उन्हे जल्दी गुस्सा भी आ जाया करता था और इसी गुस्से को लेकर एक किस्सा भी काफी ज्यादा वायरल हुआ । इस किस्से में पर वो उस जमाने की अदाकारी पर भड़क उठे थे और वो एक्ट्रेस थी पद्मिनी कोल्हापुरी । संजय दत्त बहुत ही छोटी उमर में न’शा करने लगे थे इस बात से सभी वाकिफ थे । उन्हे सि’ग’रेट और ड्र’ग्स लेने की बुरी आदत लग चुकी थी और एक वक्त ऐसा आया जब संजय दत्त न’शे में ही दुबे रहते थे । उन्हे किसी बात का भी होश नही होता था । नशे की हालत में संजय शूटिंग पर भी जाया करते थे जिसकी वजह से अक्सर वो को स्टार्स संग उनकी लड़ाई भी हो जाया करती थी । पिता को जब इस बात की भनक लगती थी तो वो संजय को समझाने चले जाया करते थे । इसकी वजह से संजय दत्त काफी बार मुश्किलों में फसने से भी बच चुके है । लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब संजय दत्त की पद्मनी कोल्हापुरी संग लड़ाई हुई ।

यहाँ भी पढ़िए  ऋतिक रोशन के साथ चल रहा था अमिताभ बच्चन की लाड़ली बेटी श्वेता का अफेयर!

अब पद्मिनी कोल्हापुरी ने एक साथ कई सारी फिल्मे भी की है और इन दोनो की जोड़ी को भी बड़े परदे पर खूब पसंद किया है । दोनो को एक नई फिल्म के लिए एक बार कास्ट किया गया और उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त का गुस्सा पद्मनी पर देखने को मिला । अब फिल्म को शूटिंग शुरू की गई तो शूटिंग सेट पर संजय दत्त अक्सर न’शे की हालत में आया करते थे और एक बार संजय दत्त को पद्मनी कोल्हापुरी की बात इतना ज्यादा गुस्सा आ गया की उन्होंने उनके पास रखे चा’कू उठाया और उनके पीछे दौड़ने लगे । संजय का ये भयानक रूप देख कर पद्मनी बुरी तरह से डर गई खुद को बचाने के लिए वो जोर जोर से चिलाई तो संजय दत्त से बचने के लिए भागती रही । धीरे धीरे लोगो ने संजय दत्त को कैसे ना कैसे काबू किया और इस तरह पद्मनी संजय दत्त के गुस्से का शिकार होते होते बची ।

यहाँ भी पढ़िए  अर्जुन को मलाइका से इस वजह से मिला धोखा, एक बार फिर अरबाज और मलाइका आए करीब

बताया तो यह भी गया अगर संजय दत्त को किसी ने काबू नहीं किया होता तो पद्मिनी कोल्हापुरी पर हमला कर देते लेकिन ये मामला यहां शांत नही हुआ । सेट पर भी इस हरकत का जब पिता सुनील दत्त को पता चला तो वो दंग रह गए । सुनील दत्त को तब महसूस हुआ की उनके बेटे की हालत गं’भीर है । इसके बाद सुनील दत्त ने संजय दत्त को जर्मनी इलाज के लिए भेज दिया ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.