संजय दत्त को बाहुबलि में कटप्पा का किरदार इस वजह से मिलते मिलते रह गया , आज भी वह पछतावा करते है

संजय दत्त को बाहुबलि में कटप्पा का किरदार इस वजह से मिलते मिलते रह गया  , आज भी वह पछतावा करते है

बॉलीवुड इंडस्ट्री में संजय दत्त एक धाकड़ अभिनेता के रूप में काफी ज्यादा मशहूर रह चुके है और उन्होंने अपने शानदार फिल्मी सफर के दौरान खूब लोकप्रियता भी बटोरी । संजय दत्त ने बड़े परदे पर कई तरीके के किरदार निभाए और उन किरदारों को बड़े परदे पर लोगो ने खूब पसंद किया ।

एक तरफ जहा उन्होंने फिल्म में लोगो की वाह वाह लूटी वही दूसरी और उन्हे विलेन के किरदार में भी उन्हे बहुत ज्यादा सराहा गया । संजय दत्त को लेकर एक बात काफी ज्यादा मशहूर है की उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों भरी रहती है । जिसका असर भी उनकी जिंदगी पर पड़ा है ।अब यूं तो संजय दत्त ने कई सारी बड़ी फिल्मों का हिस्सा बन कर उन फिल्मों को ऊपर उठाने की कोशिश की और ये सिलसिला आज भी जारी है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब ‘सलमान’ खान के बाद ‘अनिल अंबानी’ के प्यार में डू’बी थीं ऐश्वर्या..? तस्वीरों ने म’चाया था खूब ब’वाल…!


आज भी आने वाली फिल्मों में संजय के किरदार को देखने के लिए काफी ज्यादा लोग उत्साह में रहते है । वही दूसरी और उनकी निजी जिंदगी में आई मुसीबतों की वजह से उन्हे कई सारी फिल्मों से हाथ धोना पड़ा और अगर किसी फिल्म का जिक्र करे तो बाहुबली फिल्म से संजय दत्त का नाम जुड़ा था , लेकिन बदकिस्मती की वजह से संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए । यहां हम आपको इस बात की जानकारी देना चाहेंगे की बाहुबली फिल्म के दोनो पार्ट को फैंस ने खूब प्यार दिया था । अब फिल्म में कलाकारो के ऊपर नजर डाले तो सुपरस्टार प्रभास से लेकर अनुष्का शेट्टी तक सभी किरदारों को फिल्म में खूब पसंद किया । वही दूसरी और कट्टप्पा के किरदार को लोगो ने बहुत ज्यादा सराहा ।

यहाँ भी पढ़िए  इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का शादी के बाद भी रहे अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ अफेयर, एक का तो पॉलिटीशियन के साथ भी रहा

आप जानते है क्या एसएस राजा मोली की पहली पसंद कटप्पा के लिए बॉलीवुड स्टार संजय दत्त पसंद थे । इकोनॉमिक्स टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक इस फिल्म में कट्पपा का किरदार निभाने के लिए किसी और को नही संजय दत्त को चुना गया था । एसएस राजा मोली और बाहुबली के लेखक विजेंद्र प्रसाद ने कहा की वो संजय दत्त को फिल्म में लेना चाहते थे , लेकिन संजय दत्त के जे,ल में सजा काटने के कारण फिल्म में उनको लेना संभव नहीं हो सका और वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए ।वही दूसरी और बाहुबल्ली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज ने अपने किरदार को बखूबी निभाया था । फैंस ने उनके अभिनेय को खूब पसंद भी किया था ।

यहाँ भी पढ़िए  हनीमून के बाद और भी निखर गया कैटरीना कैफ का रंग! जल्दबाज़ी में बिना पैंट पहने ही कर दी फोटो शेयर ?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.