सचिन तेंदुलार इस शानदार बंगले के है मालिक कीमत सुन कर होश उड़जाएंगे

सचिन तेंदुलार इस शानदार बंगले के है मालिक कीमत सुन कर होश उड़जाएंगे

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर दुनिया के उन लोगो के लिए मिसाल है जो कुछ करने के लिए सपने देखते है और उन सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत भी करते है । कभी मुंबई के एक सामान्य लड़के रहे सचिन तेंदुलकर आज दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सितारों में से एक है आज भी वह दुनिया के सबसे अमीर सपोर्ट पर्सनैलिटी में से एक है ।

सचिन तेंदूलर ने अपने 20 साल से अधिक क्रिकेटिंग कैरियर को 16 नवंबर 2013 को विराम दे दिया था आपको जान कर हैरानी होगी की उस साल वो फोब्स की सूची में दुनिया के सबसे महंगे प्लेयर थे । उन्होंने कमाई के मामले में सभी खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया था , मौजूदा समय में भले ही विराट कोहली भारत के सबसे अमीर खिलाड़ी क्यों ना हो लेकिन संपत्ति के मामले में सचिन तेंदुलकर आज भी टॉप पर आते है ।

यहाँ भी पढ़िए  आदिल नहीं बिग बॉस से शादी करना चाहती थी रखी सावंत, सलमान को बाप बना कर करवाना चाहती थी कन्यादान

कितनी संप्रति है सचिन तेंदुलकर की
आज सचिन की संपत्ति अरबों में है , सचिन का बांद्रा में आलीशान बंगला हैं जिसकी कीमत आज के हिसाब से करीब 100 करोड़ रुपए है उन्होंने ये बंगला 2007 में 40 करोड़ रुपए में खरीदा था । बांद्रा के एक कुरला कॉम्प्लेक्स में फ्लैट भी है जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए है , इसके इलावा केरल में एक वाटर फेसिंग घर भी है इसकी कीमत करीब 80 करोड़ रुपए है ।

महंगी गाड़ियों के है शौकीन
सचिन कई ब्रांड्स का विज्ञापन भी करते है , साथ ही उनके गैरेज में कई सारी महंगी गाडियां भी है । सचिन के कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू , मर्सिडीज और पोर्श जैसी कई लग्जरी कारें है । सचिन तेंदुलकर को महंगी घड़ियां पहनने का भी बहुत शोक है इनकी घड़ियों की कीमत लाखो रुपए है।

यहाँ भी पढ़िए  बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का बड़ा खुलासा, कहा: सुहागरात के दिन सोने से पहले करीना करने लगी ये हरकत..

कुल संपत्ति कितनी है
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सचिन की कुल संपत्ति 1650 करोड़ रुपए है क्रिकेट के सन्यास लेने के बाद भी सचिन की कमाई जारी है , वो अलग अलग ब्रांड्स का विज्ञापन करके भी हर साल तकरीबन 20 करोड़ रुपए कमा लेते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.