सनी देओल और उनकी हीरोइन ने फिल्म में करदी थी बोल्डनेस की हदें पार, इस 20 साल की लड़की के साथ

सनी देओल और उनकी हीरोइन ने फिल्म में करदी थी बोल्डनेस की हदें पार, इस 20 साल की लड़की के साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 90 दशक के हीरो सनी देओल को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने एक से बड़कर एक फिल्मों में काम किया हैं । फिलहाल वह आजकल बॉलीवुड की लाइमलाइट से दूर हैं , लेकिन एक समय था जब बॉलवोल्ड इंडस्ट्री में सिर्फ उनका नाम चलता था । उनके फिल्म देखने के इंतजार में लोग पा-ग-ल हो जाते थे । जब उनकी फिल्म आती थी तब लोग तालिया बजाते थे , और सीटिया मा-र-ते थे ।

सनी देओल की एक फिल्म आई थी जिस फिल्म ने उस समय त-ह-ल-का मचा दिया था । सनी देओल का कैरियर गदर से शुरू हुआ था । इस फिल्म ने उस समय सारे रिकॉर्ड तो-ड़ दिए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी बेटी पर आया आमिर खान का दिल, जल्द कर सकते हैं तीसरी शादी…

यह फिल्म 2001 में रिलेज हुई थी । इस फिल्म में धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल , अमीषा पटेल और अमरीश पुरी थे । आपको यह जान कर हैरानी होगी उस समय अमीषा पटेल की उमर सनी देओल से 20 साल छोटी थी ।

सनी देओल ने उस समय अमीषा पटेल के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे । जिसकी वजह से इस मूवी ने सारे रिकॉर्ड तो-ड़ दिए थे । और यह सबसे ज्यादा देखे जाने वाली मूवी बन गई थी।

भले ही आज 20 साल हो गए हो गदर एक प्रेम कथा को लेकिन आज भी इस फिल्म को याद किया जाता हैं , और इनके गाने आज भी सुने जाते हैं । सनी देओल के बोल्ड सीन की वजह से लोगो ने इसे परदे से हटाने की भी मांग की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  रेसलर जॉन सीना ने सिद्धार्थ शुक्ला की इंस्टाग्राम पर मोनोक्रोम तस्वीर शेयर कर दी श्रद्धांजलि

यह इसलिए हुआ क्योंकि फिल्म में अमीषा पटेल धर्मेंद्र पाजी के बेटे सनी देओल की पत्नी थी उसमे वह दोनो सु-हा-गरा-त मनाते हैं । जिसमे वह बोल्डस्सीन की सारी हदें पार कर देते हैं , इस वजह से लोगो ने इस फिल्म के ऊपर अपनी आवाज उठाई, और हटाने की मांग की ।

आपको जान कर हैरानी होगी उस समय अमीषा पटेल 20 साल छोटी थी सनी देओल से जब उन्होंने गदर फिल्म की थी , और आज वह 45 साल की हो गई हैं । सनी देओल की उमर आज 65 साल हो गई हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.