सनी देओल ने अपनी इस बेवकूफी की वजह से पिता धर्मेंद्र को कर दिया था कंगाल , कई करोड़ो का हुआ था नुकसान

सनी देओल ने अपनी इस बेवकूफी की वजह से पिता धर्मेंद्र को कर दिया था कंगाल , कई करोड़ो का हुआ था नुकसान

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेता सनी देओल का एक अलग ही रुतबा माना गया है । साल 1983 में आई फिल्म बेताब के जरिए इन्होने अपना फिल्मे सफर शुरू किया भले ही ये बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र के सुपुत्र थे लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर इन्होंने एक अलग ही नाम बनाया । एक तरफ फिल्मों में उनका स्वभाव गुस्से वाला है वही असल जिंदगी में वह शांत स्वभाव के बताए जाते है । वह हमेशा आदर्श बेटे की तरह उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र की हर बात मानी है । उनके आदर्शो को मन कर ही आज वह बड़े सुपरस्टार बन पाए है ।

सनी देओल और उनके पिता की हमेशा से एक अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है । हालांकि आज भी वह धर्मेंद्र से इतना डरते है की उनके साथ एक कमरे में भी नही बैठते । एक बार तो हालत ऐसे हो गए थे सनी देओल को करोड़ो का नुकसान झेलना पड़ा था । इस गलती की वजह से आंखे भी नही मिला पाते सन्नी देओल अपने पिता से । चलिए आपको बताते है उनके साथ ऐसा क्या हुआ । आपको बता धर्मेद्र को यह नुकसान एक फिल्म के निर्माण के जरिए हुआ था । इसकी पीछे की वजह थे सनी देओल ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका चोपड़ा भी हुई थी कास्टिंग काउच की शिकार, खुद किया खुलासा

साल 1999 का दौर था जब सनी देओल ने बॉबी देओल और करिश्मा कपूर के साथ लंदन के नाम से एक फिल्म बनाने की कोशिश की थी । जो कोशिश बेकार साबित हुई । इस फिल्म के लिए सनी देओल ने गुरेंद्र चड्ढा को निर्देशक के तौर पर साइन किया था । फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी थी लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ गलत हुआ अब हुआ यूं की सनी देओल और गुरिंदर चड्ढा के बीच में फिल्म की मेकिंग को लेकर बहस हुई । जिस बहस के बाद सनी देओल ने फिल्म के निर्देशक को बहुत गलत कहा जिसकी वजह से गुरिंदर चड्ढा ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया । ऐसे में सनी देओल ने खुद ही फिल्म का निर्देशक बनने का फैसला लिया । उन्होंने फिल्म का नाम लंदन से बदलकर दिल्लगी रख दिया । अब फिल्म का सारा जिम्मा सनी देओल के ऊपर था । वो फिल्म की देख रेख़ कर रहे थे साथ ही फिल्म निर्देशक भी बने हुए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  मलाइका अरोड़ा का पैंट का ना पहनना पड़ गया महंगा लोगो ने किया खूब ट्रोल, एक ने बोला इस शर्ट को भी क्यू पहना

वो अच्छे अभिनेता तो थे लेकिन निर्देशक की दुनिया में अच्छे से तजुर्बा नही था । दिल्लगी फिल्म सनी देओल के निर्देशक पर बनी और इसका कुल बजट करीब 60 करोड़ रुपए था । 60 करोड़ बजट लगाने के बाद फिल्म बस 21 करोड़ ही दे पाई । जाहिर सी बात है इतना नुकसान होने के बाद सनी देओल अपने पिता के आगे नजरे झुकाए खड़े रहे । इस फिल्म को बनाने में सारा पैसा धर्मेंद्र का लगा था और यही वजह थी धर्मेंद्र को बहुत बड़ा नुकसान हुआ था सनी देओल की वजह से । इस घटना के बाद से सनी देओल अपने पिता से नजरे नही मिला पाए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  जब बेटी को बचाने के लिए रवि किशन ने बेच दी थी अपनी जमीन

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.