सपना चौधरी के डांस करते वक्त लाइव इवेंट में इस लड़के ने करदी थी ऐसी शर्मनाक हरकत, देखिए यह हैरान कर देने वाला वीडियो

सपना चौधरी के डांस करते वक्त लाइव इवेंट में इस लड़के ने करदी थी ऐसी शर्मनाक हरकत, देखिए यह हैरान कर देने वाला वीडियो

सपना चौधरी को तो हर कोई जानता होगा , वह हाल ही में बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं । शुरू में सपना चौधरी एक हरियाणा की डांसर थी , उस समय उनका ज्यादा नाम नही थी । उसके बाद उन्होंने बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट बन के आई , बिग बॉस खतम होने के बाद सपना चौधरी की जिंदगी में ऐसा बदलाव आया मानो किस्मत चमक गई हो । उनकी कैरियर को उठाने में बिग बॉस का हाथ हैं । उसके बाद से सपना चौधरी को बॉलीवुड में भी एंट्री मिली । एक हरियाणा के छोटे से गांव की लड़की धीरे धीरे ऊंचाई छूने लगी उन्हे बहुत प्रोजेक्ट्स मिले, कई गानों में डांस करने के लिए साइन किया । हर कोई चाहता था की सपना चौधरी हमारे प्रोजेक्ट को साइन करले । लेकिन इससे पहले उनकी घर की हालत तक ठीक नही थी ।

यहाँ भी पढ़िए  जानिए क्या हुआ था जब ऋषि कपूर के पास आया था दाऊद इब्राहिम का फोन?

बिग बॉस की वजह से बदली जिंदगी
सपना चौधरी बताती हैं की बिग बॉस में जब से मैं गई उसके बाद से लोग मुझे जानने लगे , मुझे पहचाने लगे हर कोई मेरे साथ सेल्फी लेना चाहता हैं । आज मैं उस मुकाम पर हूं , जो मैंने कभी स-प-ने में नही देखा था । मेरे घर की हालत पहले तो बहुत गई गु-ज-री थी , मैं डांस करके पैसा कमाती थी । मुझे यह डांस करना मैने म-ज-बू-री में चुना था , आज यही डांस मुझे कहा से कहा तक ले आया । आज भी बहुत सी वीडियो उपलब्ध हैं नेट पर जिनमे सपना डांस करते हुए नजर आएंगी।

यहाँ भी पढ़िए  बबिता जी ने पैसे के लालच में आकर छोड़ा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सलमान खान हैं वजह

डांस करते हुए सपना से ब-द-ती-मि-जी करते थे लोग
सपना बताती है जब मैं डांस करती थी तब लोग मेरे से बहुत ब-द-ती-मी-जी करते थे लोग , यकीन मानो ऐसी गलत हरकते करते थे लोग आप अपने घर में से किसी के साथ ऐसा नहीं होते देख सकते । जब वह डांस करती थी तब कुछ ऐसे लड़के जिनका कोई दिन ईमान नहीं हैं वह सपना के साथ छे-ड़ छा-ड़ करते थे । वही वीडियो हम आपके साथ साझा कर रहे हैं ।

सपना के साथ लड़के ने की छे-ड़ छा-ड़
आप वीडियो में देख सकते हैं सपना लाल कपड़े में जो उन्होंने पहना हुआ उसमे वह डांस कर रही होती तब अचानक से एक लड़का उनके करीब आता था और उन के सिर ऊपर नोट रखता हैं और चिपकने की कोशिश करता हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ का ये रूप देख भड़की जया बच्चन ने उठाया था ये कदम हुई थी बहुत बेजती

वहा बैठे बुजुर्ग कुछ नही करते सिर्फ हंस रहे होते , और वीडियो बनाते हैं अपने फोन पर । सपना चौधरी बताती हैं की उनके साथ यह सब अक्सर होता रहता था । वो चाह कर भी कुछ नही कर पति थी , क्योंकि यह उनकी म-ज-बू-री बन चुका था । ऐसी ढेर सारी वीडियो इंटरनेट पर मिल जाएंगी आपको देखने के लिए । सपना चौधरी आज भी उन दिनो को याद करती हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.