सपना चौधरी ने किया खुलासा 15 साल इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी कोई काम नही दे रहा मुझे इस वजह से

सपना चौधरी ने किया खुलासा 15 साल इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी कोई काम नही दे रहा  मुझे इस वजह से

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे लोग है जो की आपसे तब तक बात नही करेंगे जब तक उनका कोई मतलब आपसे न निकलता हो ।जानकारी शेयर की है सिंगर परफॉर्मर जिसकी मिलियन में फैन फॉलोइंग है उसके बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाने के लिए ये स्ट्रगल कर रही है । सपना चौधरी की मैं बात कर रहा हूं जो यूट्यूब पर छाई रहती है जिनके एक एक वीडियो पर लोग मिलियंस में प्यार देते है वही सपना चौधरी पिछले कुछ दिनों से पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम पाने की कोशिश कर रही है और उन्हे काफी स्ट्रगल करना पड़ रहा है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब इस एक्टर ने रेखा के साथ नहाने की जिद की थी , फिर रेखा ने दिया कुछ इस तरह जवाब

सपना चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के चल रहे इस भेद भाव के बारे में बात की । सपना चौधरी ने कहा जहा मैने देखा हैं की अक्सर बिग बॉस में आने के बाद लोगो के कैरियर में उछाल आता है वही उनके भी बिग बॉस में आने के बाद फॉलोअर्स तो बड़े है लेकिन काम नही मिल रहा । सपना चौधरी ने कहा की इस साल मैने 15 साल पूरे कर लिए है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री।

मैं हिंदी फिल्मों में और टीवी शोज में काम करना चाहती हूं लेकिन इसके लिए मुझे स्ट्रगल करना पड़ रहा है , शायद मैं रीजनल सिनेमा से हूं इसलिए मुझे कोई भी प्लेटफार्म नही दे रहा । सपना चौधरी यह भी कहती है की ज्यादा एक्सपोज करने वाले कपड़े नही पहनना चाहती है और इंग्लिश भी उन्हे प्रॉपर नही आती है ये 2 बाते भी उनके लिए बाधा बन रहीं है । इसके इलावा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नही होना ये भी बहुत बड़ा कारण है की उन्हे इंडस्ट्री में ब्रेक नही मिल रहा ।

यहाँ भी पढ़िए  असलियत आ गयी सामने, अपने चेहरे की झुर्रियां कम करने के लिए 73 साल की हेमा मालिनी लगाती हैं ये क्रीम

सपना चौधरी ने कहा कोई भी डिजाइनर उन्हे कपड़े हीं नहीं देते थे । एक चीज मैने देखी तब तक लोग आपसे बात नही करते जब तक आपका उनसे कोई मतलब ना निकलता हो और यहां लोग कई बार बहुत जज करते है और यह कई बार हो चुकी है मेरे साथ ।और कुछ इस तरीके से अपने साथ इंडस्ट्री के हो रहे भेद भाव को बताया ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.