सलमान को जो मसीहा मानने वाली राखी सावंत आज उन्हे इस वजह से दे रही है गालियां, जानिए क्या है मामला

सलमान को जो मसीहा मानने वाली राखी सावंत आज उन्हे इस वजह से दे रही है गालियां, जानिए क्या है मामला

सलमान खान का जो डायलॉग है की एक बार जो मैने कमिटमेंट कर दी तो फिर मैं अपने आप की भी नही सुनता क्या ये डायलॉग महज एक डायलॉग है । क्या सलमान खान अपने कमिटमेंट से मुकरे है । सलमान खान पर ऐसा ही एक इल्जाम लगाया है उस शख्स ने जो अब तक सलमान खान को भगवान के बराबर का दर्जा दे चुकी थी । सलमान का नाम लेकर मीडिया में कई जाप भी कर चुकी है और कहा की अगर धरती पे कोई भगवान है वो है सलमान खान है । मैं बात कर रहा हूं राखी सावंत की ।

यहाँ भी पढ़िए  कोर्ट ने लगाई फटकार हनी सिंह को चुपचाप हाजिर हो तो नही तो लेंगे यह बड़ा एक्शन

राखी सावंत ने अब सलमान खान जिस शो से जुड़े हुए है उस शो के बारे में कहा की शो के लोग जो है वो वादा करके मुकर गए । उन्होंने मुझसे वादा किया था की मुझे इस साल बिग बॉस के शो पर बुलाया जाएंगा , लेकिन सिडनाज को बुलाया जो इस शो के एक्स कंटेस्टेंट है । जो लास्ट सीजन में भी आए थे और इस सीजन में भी उन लोगो को बुला दिया गया लेकिन बिग बॉस ने मुझे क्यों नही बुलाया ।

राखी सावंत ने कहा की मैने भी बिग बॉस में इतना एंटरटेन किया है । मैं भी बिग बॉस की एक जानी मानी कंटस्टेंट हूं तो ये शो जब से शुरू हुआ है, तब से करण जोहर को नया होस्ट रखलिया है गेस्ट बुलाने भी शुरू हो गए है लेकिन बिग बॉस वालो की तरफ से मुझे बुलावा अभी तक क्यों नही आया है ।

यहाँ भी पढ़िए  अजीब फैशन ही नहीं उर्फी को पसंद है कड़क मर्द, इन दो लड़कों के साथ बना चुकी है संबंध

राखी सावंत ने कहा की मुझे वादा किया था बिग बॉस ने वो मुझे पसंद करते है और मुझे हर साल बुलाएंगे, इसलिए मैं अब बिग बॉस के घर के बाहर धरना देने जा रही हूं । इतना ही नहीं कल मुंबई की सड़को पर राखी सावंत को स्पाइडर मैन की यूनिफॉर्म में देखा गया जिसमे उनका चेहरा पूरी तरीके से छिपा हुआ था । एक सूटकेस लेकर वो नजर आती थी और इसी गेटअप में कहा जा रहा है की राखी सावंत अब बिग बॉस के घर में धरना देने जा रही है । आपको बता दे की रखी सावंत को सलमान खान ने बहुत बड़ी मदद की तब जब राखी सावंत की मां का कैंसर का ऑपरेशन हुआ । सलमान सोहैल सब ने इस समय राखी सावंत की मदद की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  बगैर पैंट के ही सड़कों पर घूमती दिखीं मलाइका अरोड़ा, हाथों से छुपा रही थी बदन, तस्वीरें हुई वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.