सलमान खान और अजय देवगन की इस हीरोइन को भी राज कुंद्रा ने लाखो रुपए देकर किया था अप्रोच, एक्ट्रेस का नाम सुन कर सिर चकरा जाएंगा

सलमान खान और अजय देवगन की इस हीरोइन को भी राज कुंद्रा ने लाखो रुपए देकर किया था अप्रोच, एक्ट्रेस का नाम सुन कर सिर चकरा जाएंगा

सलमान खान और अनिल कपूर के साथ सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस का नाम राज कुंद्रा केस में सामने आया है । क्या राज कुंद्रा के ए’ड’ल्ट कंटेंट एप्लीकेशन से है इसका कोई कनेक्शन। एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा बोली मुझे अप्रोच किया गया था । क्या है पूरा मामला आइए बताते है आपको ।

राज कुंद्रा 14 दिन के लिए पु’लि’स हि’रा’सत में है इस केस में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे है , इसके चलते वो और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी विवादो में है इस बीच कुछ दिनो पहले खबरे आई थी की सुपरस्टार सलमान खान और अनिल कपूर की फिल्म ‘नो एंट्री’और अजय देवगन की ‘गोलमाल रिटर्न्स’ में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस सेलिना जेटली को राज कुंद्रा की एप हाट शॉट के एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया था ।

यहाँ भी पढ़िए  सुधा चंद्रन ने बयां की इंडस्ट्री की काली सच्चाई, कहा- 35 साल के बाद भी की जाती है ऐसी डिमांड

राज के साथ उनके कनेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी हुई , सभी हैरान रह गए लेकिन अब पता चला है की सेलिना जेटली का कनेक्शन राज के साथ नही बल्कि शिल्पा शेट्टी के साथ है । साफ साफ शब्दों में बताए तो शिल्पा के एप से है ।

सेलिना जेटली ने राज कुंद्रा की ऐप हाट शॉट से कनेक्शन होने पर इनकार किया है । ई टाइम्स रिपोर्ट के मुताबिक सेलिना जेटली की तरफ से एक बंदे ने बताया है की सेलिना का राज कुंद्रा की एप हाट शॉट से कोई लेना देना नही है । उन्होंने बताया की शिल्पा शेट्टी के एप के लिए अप्रोच किया गया था ।

यहाँ भी पढ़िए  जब बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के लिए एक्ट्रेस ने उतार दिए बदन से पूरे कपड़े, इंटीमेट सीन से दुनियाभर में मचा बवाल

सेलिना जेटली के बंदे ने बताया की “सेलिना को शिल्पा शेट्टी के ‘JL streams’ के लिए अप्रोच किया गया था , जो की प्रोफेशनल्स के लिए एक डिसेंट इनफ्लुएंसर एप हैं । सेलिना को हाट शॉट के लिए अप्रोच नहीं किया गया । उन्हे तो इसके बारे में पता भी नही है । शिल्पा सेलिना की एक अच्छी दोस्त है । दोनो अच्छा रिलेशन शेयर करती है , इसलिए सेलिना को ज्वाइन करने के लिए इनवाइट किया गया था । जब ये आप लॉन्च हुआ तो उस वक्त सेलिना दूसरी कमिटमेंट्स में बिजी थी , इसलिए ज्वाइन नही कर पाई । सिर्फ सेलिना ही नही और भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस को इस एप के लिए अप्रोच किया गया था “।

यहाँ भी पढ़िए  पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर कंगना रनोट ने जाहिर की खुशी, माता- पिता और गुरू को दिया श्रेय

सेलिना के प्रवक्ता की माने तो सेलिना को पता भी नही है की राज कुंद्रा के हॉट शॉट एप में है क्या साथ ही राज कुंद्रा के साथ सेलिना के कनेक्शन को उनके बंदे को गलत बताया है , लेकिन हाल ही के रिपोर्ट के मुताबिक इस केस में शिल्पा की मुश्किलें बड़ सकती है क्यूंकि क्रा’इ’म ब्रांच ने उन्हे क्लीन चिट नही दिया है उनसे पूछताछ होगी और आने वाले दिनों में और भी बड़े खुलासे हो सकते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.