सलमान खान की वैनिटी वैन दिखती हैं चलती फिरती आलीशान अपार्टमेंट , कीमत सुन कर होश उड़ जायेंगे

सलमान खान की वैनिटी वैन दिखती हैं चलती फिरती आलीशान अपार्टमेंट , कीमत सुन कर होश उड़ जायेंगे

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलिब्रिटी सलमान खान को तो हर कोई दीवाना हैं । उन्होंने अपनी फिल्मों से लोगो को दीवाना बना रखा हैं । हर कोई उनकी स्टाइल , उनके आउटफिट्स को कॉपी करता हैं । सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो पिंच सीजन 2 में नजर आने को मिलेंगे । सलमान खान जल्द ही टाइगर-3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं ।भाई जान जब भी अपनी शूटिंग करने के लिए कही जाते हैं तो वह अक्सर अपनी वैनिटी वैन को लेजाना पसंद करते हैं । सलमान खान की वैनिटी वैन में हर वह खूबी हैं , जो आम वैनिटी वैन में नही होती । आइए आपको दिखाते हैं वैनिटी वैन और उसकी खूबी बताते हैं नीचे देखिए वैनिटी वैन की तस्वीरें

सलमान खान की वैनिटी वैन के एक से बड़ कर एक खूबी हैं । उसमे एक आरामदायक कुर्सी भी रखी गई हैं , उसके सामने एक बहुत बड़ा शीशा है जिसके चारों तरफ लाईट ही लाईट लगी हैं । यही लाइट शीशे को एक अलग से लुक दे रही हैं । जब सलमान खान को शूटिंग के लिए जाना होता हैं तो वह यही कुर्सी पर बैठ कर अपना मेकअप और त्यार होना यही करते हैं । फिल्म की स्क्रिप्ट भी यही बैठकर लिखते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  Malaika Arora ने अपनी पसंदीदा से"क्स पोजीशन और कुछ बेडरूम सीक्रेट्स का खुलासा किया

इस वैनिटी वैन की कीमत बात करे तो 1.5 करोड़ रुपए हैं । वैनिटी वैन का इंटीरियर लाजवाब हैं , एक अलग से ही लुक दे रहा हैं इसका इंटीरियर । यह बेहद कंफर्टेबल भी हैं ।

सलमान खान की वैनिटी वैन में एक बड़ा सा उनका फोटो भी लगा हुआ हैं । और बाकी जगह उनकी छोटी छोटी फोटो देखने को मिलती हैं ।

सलमान खान की इस वैनिटी वैन में सारा लेदर वर्क हुआ हैं । जो वैनिटी वैन को एक अलग से चमक दे रहा हैं ।

सलमान खान की वैनिटी वैन में एक बड़ी स्क्रीन का टीवी भी लगा हुआ हैं, ताकि सलमान खान या कोई और जब बोर हुए तो टीवी देख सकते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  अभिनेता अनिल कपूर के जीवन में आयीं खुशियां, जल्द ही बनने वाले हैं नाना

सलमान खान की वैनिटी वैन में वाशरूम है जिसका रंग व्हाइट है को अलग से लुक दे रहा हैं । और उसके अंदर लाइट की बहुत ज्यादा सुविधा की हुई हैं ।

अगर बात करे तो यह वैनिटी वैन एक चलता फिरता आलीशान अलीशा अपार्टमेंट हैं । इस वैनिटी वैन में एक से एक उनके जरूरत की सुविधा हैं सोने के लिए कंफर्ट बेड, मेकअप के लिए कंफर्टेबल कुर्सी । बोर होए तो देखने के लिए टीवी ।

जब भी सलमान खान बोर होते तो या वह शूटिंग से आ जाते हैं तो वह अपनी वैनिटी वैन में ही समय बिताना पसंद करते हैं।

यहाँ भी पढ़िए  करण जोहर के ही शो में अक्षय कुमार ने उतारी इज्जत, अक्की से पंगा लेना पड़ा करण को भारी

सलमान खान की वैनिटी वैन की बाहर से दिखने की बात करे तो कैसी दिखती है तो वह एक स्टाइलिश दिखती हैं और जब चलती हैं तो ऐसा लगता हैं एक अपार्टमेंट खुद बे खुद चल रहा हो । इस वैनिटी का रंग ग्रे हैं , जो दूर से देखो तो एक अलग से चमक देता हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.