सलमान खान के ऊपर आई एक और मुसीबत , इस बिजनेसमैन ने की धोखाधड़ी की शिकायत

सलमान खान के ऊपर आई एक और मुसीबत , इस बिजनेसमैन ने की धोखाधड़ी की शिकायत

बॉलीवुड सितारों पे आए दिन कोई न कोई मुसीबत आती हैं , जब कोई मुसीबत आती हैं किसी सितारे पर तो सुर्खियों बटोरती हैं । उनमें से एक सबके चाहने वाले सल्लू भाई पर भी मुसीबत का पहाड़ टूटा हैं । आइए आपको बताते हैं सलमान खान पर कैसी मुसीबत आई हैं ।

चंडीगढ़ के रहने वाले एक कारोबारी अरुण गुप्ता ने सलमान खान पर और उनकी बहन अलवीरा के ऊपर धोखाधड़ी का केस किया हैं । उनका कहना हैं की हमने अपना नया शोरूम जो की बीइंग ह्यूमन का था वह मनमिजरा इलाके में खोला । इसके बाद से उन्होंने हमारी सप्लाई बंद कर दी । उसके बाद जब हम शिकायत की तो हमे कोई जवाब नही मिला । जितने भी हमने कपड़े अपने शोररोम में रखे थे सभी बीइंग ह्यूमन ब्रांड के थे ।

उसके बाद से चंडीगढ़ पुलिस ने सलमान खान और उनकी बहन सहित 7 अन्य लोगो पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया हैं । चंडीगढ़ पुलिस SP केतन बंसल ने उन्हें 13 जुलाई की तारीख दी हैं जवाब देने को । अगर इन सब में से कोई भी दोषी होता हैं तो उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेंगी ।
2018 में 3 करोड़ रुपए निवेश करे थे शोरूम के लिए 

चंडीगढ़ के कारोबारी अरुण गुप्ता ने यह भी बताया की सलमान खान ने वादा किया था जब हमने स्टाइल क्यूटेंट ज्वैलरी के जरिए फ्रेंचाइजी ली थी तब उनका कहना था की वह हर तरफ से उनकी मदद करेंगे , और प्रोडक्ट भी देंगे ।

उसके बाद उन्होंने बताया की हमारा कंपनी के साथ एग्रीमेंट भी हुए था । लेकिन इन्होंने कोई मदद नहीं की और काफी समय से ऑफिस के साथ साथ उनकी वेबसाइट भी बंद हैं ।

यह ही नहीं अरुण गुप्ता ने चंडीगढ़ पुलिस को उनकी बिग बॉस शो की वीडियो भी दिखाया , जिसमे सलमान खान खुद कह रहे हैं उनका नया शोरूम चंडीगढ़ में भी खुला हैं ज्वैलरी का । अरुण गुप्ता ने सलमान खान के साथ जो फोटो खिंचवाई थी वह पुलिस को भी दिखाई ।

उसके बाद उन्होंने बताया की हमने 2018 में सलमान खान के भरोसे ही 3 करोड़ का निवेश करके शोरूम ओपन किया था । सलमान खान इस ओपनिंग में आने वाले थे लेकिन बिजी होने के चक्कर में उन्होंने अपनी जगह अपनी बहन अलवीरा के पति अतुल अग्निहोत्री को भेज दिया । मदद ना होने के कारण निराश हो कर अरुण गुप्ता जी ने पुलिस को सलमान खान और उनकी कंपनी के खिलाफ चंडीगढ़ पुलिस को शिकायत की ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.