सलमान खान के साथ इस अभिनेत्री का चला था अफेयर ,लेकिन आज भी है अच्छे संबंध

सलमान खान के साथ इस अभिनेत्री का चला था अफेयर ,लेकिन आज भी है अच्छे संबंध

संगीता बिजलानी को शायद ही कुछ लोग जानते होगे उन्होंने बहुत सी मूवी में काम किया और काफी मूवी उनकी हिट भी रही । हाल ही में उन्होंने 9 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाया । काफी अरसे से वह फिल्म इंडस्ट्री की लाइमलाइट से दूर हैं । लेकिन वह अक्सर अपने चाहने वालो के साथ फोटो और विडियोज को शेयर करती रहती हैं इंस्ट्राग्राम के थ्रू । वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । चलिए आपको कुछ ऐसी बाते बताते हैं जिनके बारे में शायद आपको पता होगा ।

संगीता बिजलानी के कैरियर की शुरुवात के बारे में बताए तो उनका कैरियर 15 साल की उम्र में शुरू हो गया था । उन्होंने सबसे पहले टीवी विज्ञापन जैसी निरमा और पॉन्ड्स जैसे विज्ञापन के लिए काम किया था । उन्होंने पहले मॉडलिंग करके अपने कैरियर की शुरुवात की थी । लोग उन्हे देख और उनकी खूबसूरती देख इतने दीवाने थे की उन्हे बिजली के नाम से पुकारते थे ।

आपको बता दे संगीता बिजलानी कई बार सलमान खान के घर स्पॉट भी की गई हैं , उनकी पार्टीज़ में भी देखी गई हैं । एक समय था जब संगीता बिजलानी और सलमान खान के अफेयर की बाते भी सुर्खियों में चर्चित रहीं हैं । सालमन खान अभी भी संगीता बिजलानी और उनके परिवार से अच्छे संबंध रखते हैं ।

संगीता से जब एक मीडिया टाइम ऑफ इंडिया के दौरान उनसे जब प्रश्न पूछा गया की उन्होंने फिल्म से मुंह मोड़ लिया हैं इतनी ऊंचाई हासिल करने के बावजूद भी क्या आपको पछतावा हैं ? तो इसके बाद जवाब देते हुए कहा की नही मुझे कोई पछतावा नहीं हैं , मैने शादी कर ली हैं और जितना काम करना था कर लिया ।

उसके बाद उन्होंने कहा की मैने 15 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था , स्कूल के दिनों से ही मैने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख लिया था । जब जब फैशन शो होता था तो मुझे पैंपर करते थे , और चॉकलेट देते थे । जिससे मैं बहुत खुश हो जाती थी । यह मैने कम उमर से ही देख लिया था ।

उन्होंने उसके बाद बताया था की यह जो दौर है आज यह महिलाओं के लिए बहुत अच्छा हैं । मैं जब अपने वक्त की बात करू तो जब भी मेरी कोई खबर अफेयर की उड़ती थी तो तो फिल्ममेकर उनके साथ मूवी करने से मना कर देते थे । क्योंकि उन्हे यह भी डर था की कही मैं प्यार में ना पढू और उसके साथ शादी ना करलू । आज के बॉलीवुड के बात करू तो वह बहुत ऑर्गनाइज हो गया हैं काफी बदलाव आ गया हैं।

संगीता ने यह भी कहा एक वक्त था जब मैं बचकानी और मूर्ख थी लेकिन अब मैं बड़ी हो गई हूं । अब मैं जीवन में हुए अनुभव से उभर चुकी हु।

उसके बाद जब सलमान खान के साथ कनेक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने बोला की कनेक्शन जो दोस्ती और प्यार का होता हैं वह कभी नही टूटता । लोग आते हैं और चले जाते हैं कोई हमेशा के लिए नही रहता । इसका मतलब यह नहीं की मैं उस बन्दे से गुस्सा हूं ।

उनसे उसके बाद यह पूछा गया की वह अब ओटीटी प्लैटफ्रोम पर कमबैक करेंगी तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की मुझे वेब सीरीज को एक्सप्लोर करना बहुत पसंद हैं । मैं कुछ इंटरेस्टिंग सा करना चाहती हूं , लेकिन जो मुझे अभी मिल रहा हैं वह मुझे नही पसंद आ रहा । जब मुझे अच्छा लगा कोई प्रोजेक्ट तो मैं दोबारा कमबैक करने की सोच सकती हूं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.