सानिया मिर्जा पर भड़की पब्लिक कहा तेरे से नही होगा तू सन्यास ले इस बात पर दे रहे है गालियां

सानिया मिर्जा पर भड़की पब्लिक  कहा तेरे से नही होगा तू सन्यास ले इस बात पर दे रहे है गालियां

टोक्यो ओलंपिक्स में जहा मीरा बाई चानू सिल्वर मेडल लेकर आई और मीरा बाई चानू का साधारण जीवन देख कर दुनिया ही हैरान है की किस तरह से देश का नाम रोशन करने वाली लड़की कितना साधारण जीवन जीती है और किस बैकग्राउंड से आने के बावजूद वो जीत का जज्बा रखती है वही लोगो ने सानिया मिर्जा को इस बार ट्रोल कर दिया है हम सब जानते है की टोक्यो ओलंपिक्स सानिया मिर्जा की परफॉर्मेस कुछ खास नहीं रही है , खास क्या बिलकुल अच्छी नही रही ।

वो पहले ही राउंड से बाहर हो गई और खराब रैंकिंग के कारण बाकी दूसरी कैटेगरीज में भी नही खेल पाई और चंद ही दिनों में फिर से उन्हे अपने घर लौटना पड़ा है । सानिया मिर्जा जो हमेशा चर्चा का विष्य रही है चाहे अपने रिलेशनशिप को लेकर हो चाहे अपने अफेयर को लेकर हो चाहे पाकिस्तान में शादी करके दुबई में रहने वाली बात हो या फिर अपने बॉलीवुड लिंक्स और ग्लैमरस लाइफ को लेकर सानिया मिर्जा अक्सर ट्रोलर के निशाने पर रहती है , इस बार भी वही हुआ है ।

यहाँ भी पढ़िए  नुसरत जहा ने मां बनने के बाद दिखाया अपना बोल्ड अंदाज , शेयर कर फोटो बना दिया सबको दीवाना

टोक्यो ओलंपिक्स में सानिया मिर्जा ने अपने फैंस को काफी निराश किया है और लोगो ने इसी प्रतिक्रिया को सोशल मीडिया पर डाला भी है । सानिया मिर्जा ने टोक्यो ओलंपिक्स से लौटने के बाद अपनी एक ग्लैमरस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया , इस फोटो में वह अलग अलग पोज दे रही है । इन्ही पोजिस की वजह से सानिया को ट्रोल किया जा रहा है।

लोग कह रहे है तुम बस यही करो ये मेडल लाना तुम्हारे बस का नही है तभी एक दूसरे यूजर ने कहा वेस्ट मनी बाय इंडिया सानिया मिर्जा जी सन्यास लेलो किसी और टेनिस प्लेयर को भी मौका देना चाहिए मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं , पर अब आप पूरी तरह से फिट नहीं हो मेरे को आपसे गोल्ड मेडल की उम्मीद थी पर आप तो फर्स्ट राउंड में ही हार गई । तो कुछ इस तरीके से सानिया मिर्जा को ट्रोल किया गया ।

यहाँ भी पढ़िए  शारूख, आर्यन के समर्थन में जावेद अख्‍तर, बोले- बड़े लोगों पर कीचड़ उछालने में सबको आता है मजा

हम सब जानते है खेल जो है शुरुवात से ही हमारी ऑडियंस का इमोशन रहा है उसे खेल को खेल के एंगल से नही बल्की इमोशनल एंगल से देखते है की इंडिया इंडिया गुजना चाहिए । अच्छे से खिलाड़ियों को त्यार किया जाता है उन्हे भेजा जाता है और इस तरह की निराशा हाथ लगती हैं तो जो वो दुख होता है वही छलकता नजर आया है सानिया मिर्जा की इस पोस्ट पर।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.