सामने आया पूरा सच , CISF जवान को सजा मिली या इनाम जानिए

सामने आया पूरा सच , CISF जवान को सजा मिली या इनाम जानिए

सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान को मिली सजा या फिर दिया गया इनाम आखिर क्या है इसके पीछे का पूरा सच । जैसा की आप जानते है की एक वीडियो सामने आया था जिसमे सलमान खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए थे । एयरपोर्ट में एंट्री लेने के दौरान एक CISF जवान ने सलमान को रोक लिया था । इसके बाद खबर आने लगी की इस CISF जवान के खिलाफ एक्शन लिया गया है । खबर आई की एक अन्य CISF अधिकारी ने बताया की सलमान को रोकने वाले इस ऑफिसर का फोन जब्त कर लिया गया है ताकि वो मीडिया से बात ना कर सके ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा’, ऐसे तानों से भी नहीं घबराई थीं Kareena Kapoor, कर ली थी 10 साल बड़े सैफ से शादी!

हालांकि CISF ने ऐसी किसी खबर से इंकार किया है । CISF के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया है की अपने कर्तव्य को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए इस जवान को इनाम दिया गया है । आपको बता दे की ये विडियो सामने आने के बाद हर कोई CISF के इस जवान की तारीफ करते हुए कोई नही थक रहा था ।

हालांकि ये बात तो साफ हो गई है की उन्हे सजा नही इनाम दिया गया है । तो यकीनन ये सुनकर लोग काफी खुश होगे । आपको बता दे सलमान अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रशिया रवाना हुए और उसके बाद सलमान और कैटरीना के कई विडियोज और फोटोज सामने आ चुके है । अपने रशियन फैंस के साथ सलमान खान खूब फोटोज भी क्लीक करवा रहे थे । तो वही रशिया में कैटरीना भी खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही है

यहाँ भी पढ़िए  अजय देवगन है करोड़ों रुपए की संपत्ति के मालिक, बेटी को दिलवा रखा है विदेश में महंगा और आलीशान घर

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.