सिद्धार्थ के जाने से इमोशनल हुए अक्षय , इस तरह से छलका उनका दर्द

सिद्धार्थ के जाने से इमोशनल हुए अक्षय , इस तरह से छलका उनका दर्द

सिद्धार्थ शुक्ला के नि’ध’न के बाद से बॉलीवुड स्टार्स भी उन्ही अपनी भा’व’पूर्ण श्र’द्धां’जलि दे रहे है और इसी बीच अक्षय कुमार ने भी सिद्धार्थ को लेकर एक इमोशनल ट्वीट किया और अपनी श्र’द्धां’ज’लि उन्हे दी । अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा सिद्धार्थ शुक्ला को भले ही वह पर्सनली नही जानते थे लेकिन इतना टैलेंटेड लड़का इतना जल्दी चला जाएंगा ये बेहद दुखद है ।

आपको बता दे साल 2014 में आई फिल्म बद्रीनाथ धुलनिया में काम करने के बाद सिद्धार्थ बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर थे लेकिन टीवी पर वो एक बड़ा नाम थे ।आपको बता दे उन्होंने एक मॉडल के तौर पर अपने कैरियर की शुरुवात की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, कटी टी-शर्ट से हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

बाबुल का आंगन छूटे ना सीरियल के साथ सिद्धार्थ ने छोटे पर्दे से डेब्यू किया और बाद में जाने पहचाने से ये अजनबी , लव यू जिंदगी सीरियल्स में भी वो दिखाई दिए लेकिन उन्हे बड़ी पहचान बालिका वधु में मिली ।

इसके इलावा सिद्धार्थ झलक दिखाजा 6, फियर फैक्टर खतरो के खिलाड़ी 7 और बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुके है । वैसे निजी जिंदगी की बात करे तो सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने है और जाहिर है इस समय सिद्धार्थ की मां और बहनों पर क्या बीत रही होगी इसका अंदाजा कोई नही लगा सकता । वैसे बात करे तो अक्षय कुमार की तो अक्षय कुमार फिलहाल लंडन में है जहा वो रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी फिल्म मिशन सिंडड्रेला की शूटिंग में बिजी है । लेकिन जैसे ही अक्षय ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की न्यूज सुनी उन्होंने भी वक्त निकालकर उनको श्रद्धांजलि सोशल मीडिया पर दी । हम यही दुआ करते है की भगवान सिद्धार्थ शुक्ला की आ’त्मा को शांति दे ।

यहाँ भी पढ़िए  दिशा पटानी ने रोया दुखड़ा, बोली टाइगर उनका इस्तेमाल करने के बाद अब आकांक्षा शर्मा को कर रहे डेट, कई बार लें… चुके..

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.