सिद्धार्थ के नि’ध’न का सदमा नही सह पाई शहनाज गिल, रोते रोते की आ’त्म’ह’त्या की कोशिश

सिद्धार्थ के नि’ध’न का सदमा नही सह पाई शहनाज गिल, रोते रोते की आ’त्म’ह’त्या की कोशिश

सिद्धार्थ शुक्ला 40 साल की उम्र में इस दुनिया को कर चुके है अलविदा । जी हा हो चुका है सिद्धार्थ शुक्ला का नि’ध’न । आज सुबह मुंबई के कपूर हॉस्पिटल में हा’र्ट अ’टै’क आने की वजह से उनका नि’ध’न हो गया । ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की हालत काफी ज्यादा खराब है । उनकी मौ’त की खबर सुन उन्हे झटका लगा और वह बे’हो’श हो चुकी है ।

जी हा हम आपको बता दे बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट शहनाज और सिद्धार्थ बहुत ज्यादा करीब आ गए थे । यहां तक कि यह दोनों शादी करने की प्लानिंग भी कर रहे थे । आप दोनों को एक साथ ही पाएंगे हमेशा और जैसे ही शहनाज को मौ’त की खबर मिली वह बेहोश हो गई । सूत्रों की माने तो शहनाज गिल की तबीयत बहुत खराब हो गई है और वह बहुत ही गहरे सदमे में आ चुकी है ।

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब आ चुकी थी । माना जाता है शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से बेहद ही ज्यादा प्यार करती थी । हालांकि उन्होंने अपनी इन बातों को कभी बाहर नहीं आने दिया । बाते छुपाती हुई नही छुपती ।

अपने इतने अच्छे दोस्त को अपने इतनी कम उम्र में खो देना उनके लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं है , जिसके कारण शहनाज गिल बहुत ही गहरे सदमे में आ चुकी है । जी हा जैसे ही सिद्धार्थ शुक्ला को सवेरे हा’र्ट अटैक आया यह खबर शहनाज गिल तक पहुंच गई थी । जिसको लेकर वह बहुत ही घबराई हुई थी । पर उनको क्या मालूम था सिद्धार्थ शुक्ला हमे इस तरीके से यूं छोड़ जायेंगे । सिद्धार्थ की मौत से पूरी बॉलीवुड में नही बल्की टीवी जगत में भी शोक का माहौल है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.