सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में अब नहीं रहे , इस बी’मारी ने उनकी जान लेली

सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में अब नहीं रहे , इस बी’मारी ने उनकी जान लेली

फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आ रही है । यंग एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नही रहे है । सिद्धार्थ शुक्ला जो हर दूसरे दिन पापराजी के साथ मुंबई के कही ना कही स्पॉट हो जाते है । हाल ही में वह बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म पर आए थे शहनाज गिल के साथ । आज सिद्धार्थ शुक्ला जिनकी उम्र मात्र 40 साल थी उनको लेकर इस तरह की खबर आई तो वाकई में बहुत शोक लगा । सच मानिए की ये खबर बताते हुए मुझे भी बहुत अजीब लग रहा है लेकिन ये बात सच है । कई सारे मीडिया ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है की सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया में नही रहे है । उन्हे आज सवेरे सवेरे ह’र्ट अ’टै’क आया था । जिसके बाद मुंबई के कूपर हॉस्पिटल ने उन्हें एडमिट करवाया गया जहां पर उनका ट्री’ट’मेंट चल रहा था और उसके कुछ ही घंटों बाद खबर आई की सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हो गई है ।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह ने बंद गाड़ी के अंदर भी बनाया लिया था अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ रिश्ता, खुद रणवीर सिंह ने उठाया इस सच से पर्दा बोली ये बड़ी बात

सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल के साथ बहुत पसंद किया जा रहा था । बिग्बोस से ही दोनो की केमिस्ट्री शुरू हुई थी और बिग बॉस का वो सीजन सिद्धार्थ शुक्ला ने जीता भी था । बालिका वधू सीरियल से सिद्धार्थ शुक्ला को फेम मिली थी और वहां से जो उन्होंने सफर शुरू किया और आगे चलकर वह कई बड़े सीरियल्स और फिल्मों का हिस्सा बनाएं उसमें से एक फ़िल्म थी आलिया और वरुण धवन के साथ हम्प्टी शर्मा की धुलनिया और ब्रोकन ब्यूटीफुल 3 नाम की सीरीज थी इसके इलावा वह कई सारी शोज का हिस्सा भी रह चुके हैं । म्यूजिक विडियोज भी कर रहे थे और सिद्धार्थ शुक्ला टीवी का एक जाना माना चेहरा थे । हम मानकर चल रहे थे आने वाले समय में सिद्धार्थ शुक्ला को और भी फिल्मों में देखेंगे हो सकता है शहनाज गिल के साथ ही वो किसी फिल्म में नजर आए । लेकिन उसे पहले ये सब होता कभी नही सोचा था की सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह की खबर आप लोगो को देनी पड़ेगी ।

यहाँ भी पढ़िए  बालिका वधु शो की दादी ने 75 की उमर में इस दुनिया को कह दिया अ-ल-वि-दा , जानिए उनके बारे में कुछ अनजान बाते

बहुत से लोगों के चहीते हैं सिद्धार्थ शुक्ला गजब की उनकी फैन फॉलोइंग है। अच्छी खासी उनकी पापुलैरिटी है जो उनको पसंद करते हैं या जो उनकी फैन फॉलोइंग है जिस तरह उनका स्टारडम हैं वो किसी फिल्मों स्टार की तरह ही है । बहुत बड़े सिद्धार्थ शुक्ला स्टार थे लोग उन्हें बहुत याद करने वाले हैं और कही ना कही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में बहुत टैलेंटेड सितारे को खो दिया ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला के कल रात से ही तबीयत खराब होने शुरू हुई थी जिसके बाद उन्होंने कुछ दवाई ली थी उसके बाद घरवालों ने सुबह देखा कि सिद्धार्थ शुक्ला उठाई नहीं है बे’हो’श पड़े हैं । उसके बाद घर वालों ने उन्हें पास के हॉस्पिटल में कॉपर हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने ने उन्हे डे’थ घोषित कर दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  तीसरी बार मां बनने जा रही हैं करीना कपूर खान? फोटो में दिखा बेबी बंप

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.