सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब इस कॉमेडियन की बिगड़ी तबीयत, हालत है बेहद नाजुक

सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब इस कॉमेडियन की बिगड़ी तबीयत, हालत है बेहद नाजुक

ऐसा लगता है मानो फिल्म इंडस्ट्री पर एक साथ गमों का पहाड़ टूट पड़ा है । अभी लोग सिद्धार्थ शुक्ला की मौ’त का गम नही भुला पाए थे की कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को एक बुरी खबर आ गई । सिद्धार्थ सागर मुंबई की सड़को पर बेसुद मिले है । उनकी हालत इतनी खराब थी की उन्हे अपना नाम तक याद नही था । पु’लि’स उन्हे अपने साथ लेकर आ गई । जैसे तैसे सिद्धार्थ अपनी मां का नंबर बता पाए ।

पु’लि’स ने सिद्धार्थ सागर की मां को फोन किया को दिल्ली में रहती है । सिद्धार्थ जीटीबी के कॉमेडी शो कॉमेडी फैक्टरी में काम कर रहे थे लेकिन कुछ दिनो से वो शूटिंग पर नही पहुंचे थे । लोगो ने उन्हे काफी फोन किए कोई जवाब नही मिला ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी ने ऐसा क्यू कहा बॉलीवुड में कोई किसी का सगा नही है सब मजे ले रहे है

जब उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया तो मजबूरी में उनकी जगह जॉनी लीवर की बेटी जैमी को ले लिया गया लेकिन किसी को क्या पता था की सिद्धार्थ की हालत बहुत खराब हो चुकी है वो पहले की तरह ड्र’ग्स लेने लगे है । सिद्धार्थ की मां ने इस बारे ने बात करते हुए कहा मुझे पु’लि’स स्टेशन से फोन आया था की सिद्धार्थ की हालत खराब है । उसे केवल मेरा नाम और नंबर याद है । उन्होंने मुझे फोन किया और वापिस लेजाने को कहा । ये दुख की बात है जब भी कोई ऐसी स्थिति में आ जाता है तो कोई दोस्त , शुभचिंतक मदद के लिए आगे नहीं आते है । मैं उसकी मां और मैं चाहती हूं की वो इस समस्या से बाहर निकले । सिद्धार्थ सागर की अभी हालत बहुत नाजुक है । हम सिद्धार्थ की जल्द ठीक होने की कामना करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनेही बेटी से शादी करना चाहते थें महेश भट्ट, बोला की अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मै उससे…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.