सिद्धार्थ से प्यार करने वाली उनके जाने की खबर सुन गई को’मा में , हालत बेहद नाजुक है

सिद्धार्थ से प्यार करने वाली उनके जाने की खबर सुन गई को’मा में , हालत बेहद नाजुक है

सिद्धार्थ के नि’ध’न की खबर सुनकर एक शख्स की हालत बिगड़ी और बे’हो’शी की हालत में हॉस्पिटल एडमिट करवाना पड़ा । हम सब जानते है की सिद्धार्थ एक बहुत बड़े सितारे थे और उनकी फैन फॉलोइंग जबर्दस्त थी । सोशल मीडिया पर अलग अलग प्लेटफार्म पर उनकी कितनी ही फैन फॉलोइंग ग्रुप और फैन क्लब बने हुए थे । सीड नाज एक अलग फैन क्लब क्लब चलता था । सिद्धार्थ का अपना एक फैन क्लब था । इस तरीके से काफी लोग थे जो सिद्धार्थ से जुड़े हुए थे ।

सिद्धार्थ की जब इस तरह की अचानक से मृ’त्यु की खबर आई तो ये बात का किसी को भी विश्वास नहीं हुआ और इस खबर पर विश्वास करना बहुत मुश्किल हो गया । वही कई लोगो को सदमा भी लगा और ऐसा ही सदमा सिद्धार्थ के एक फैन को लगा जो वाशरूम में बे’हो’श हो गई और बे’हो’शी की हालत में परिवार वालो ने उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है । सोशल मीडिया पर अब सिद्धार्थ शुक्ला की इस फैन की फोटो वायरल हो रही है । ये अभी भी बेहोशी की हालत में है । इसकी बॉडी हिल ढुल नही रही है । ये अभी तक होश में नहीं आई है ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी बेटी पर आया आमिर खान का दिल, जल्द कर सकते हैं तीसरी शादी…

डॉक्टर जयेश करके एक सोशल मीडिया पर हैंडल है उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया की “गाइज बात करो घुलो मिलो अपने अंदर कुछ भी मत रखो कल सिडनाज़ की एक फैन को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया । बे’हो’शी की हालत में वो वाशरूम में मिली थी । अपना ध्यान रखे और इसके लिए भी प्राथना करे ”

फैन की हालत के बारे में डॉक्टर्स ने बहुत ही गं’भी’र जानकारी दी है । डॉक्टर ने कहा की ये को’मा में चली गईं है । इसके आंखे और इसके हाथ पैर जवाब नही दे रहे है । इसलिए मैं सिद्धार्थ के सभी फैंस वर चाहने वाले को कहूंगा कि आराम से रहे ज्यादा मत सोचे सिद्धार्थ चला गया है उसे जाने दे और इस दिशा में ज्यादा ना सोचे और अपने आप का ध्यान कही और लगाए । आपको बता दे बिग बॉस के बाद से ही सिडनाज का ये फैन क्लब बना और कई लोग इन्हें चाहते हुई और आज भी मुंबई में भारी बारिश के बीच जब सिद्धार्थ की बॉडी रखी गई । जिस तरीके की भीड़ वहा पर उभरी वो वाकई मे देखने लायक थी ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी मां से भी ज़्यादा खूबसूरत है सलमान खान की को-स्टार भाग्य श्री की बेटी, खूबसूरती के आगे सुंदर हसीनाएं भी फेल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.