सिर्फ 2 दिन में पु,लिस ने राज कुंद्रा की निकाल दी हीरोगिरी , जे,ल से बाहर आने का यह लटका हुआ चेहरा हो रहा बहुत वायरल

सिर्फ 2 दिन में पु,लिस ने राज कुंद्रा की निकाल दी हीरोगिरी , जे,ल से बाहर आने का यह लटका हुआ चेहरा हो रहा बहुत वायरल

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा जे’ल जाने के बाद कुछ तस्वीरे सामने आई है । इन तस्वीरों को देखने के बाद राज कुंद्रा का हाल समझ आ रहा है । आपको बता दे जिस दिन राज कुंद्रा को अ’रे’स्ट किया गया था , जिस दिन क्रा’इ’म ब्रांच गए थे पूछताछ के लिए तब राज कुंद्रा ने मीडिया के सामने नमसते करते हुए नजर आए थे ।

आज जब राज कुंद्रा की स्पॉट किया गया तो वह थके हुए और थोड़े चिंतित भी लग रहे थे उन्होंने इस बार मीडिया को नमस्कार भी नही किया । अब सबसे बड़ी बात जो राज कुंद्रा जे’ल में है वो आज स्पॉट हुए कैसे ।

यहाँ भी पढ़िए  जान्हवी कपूर ने तोड़ी सारी हदें, बॉयफ्रेंड संग डीप नेक ड्रेस में रोमांटिक photos शेयर कर बोली मुझे रोज रात डिनर के बाद चाहिए से*क्स

राज कुंद्रा को आज बायकला जे’ल से मेडिकल के लिए लेजाया गया पूरी सिक्योरिटी के साथ पूरी वैन में बिठा कर राज कुंद्रा को हॉस्पिटल ले जाया गया और उसी दौरान उनकी यह फोटो खींची गई । कल राज कुंद्रा को को’र्ट में पेश किया जाएंगा , कल राज कुंद्रा की क’स्टडी का आखिरी दिन है और कल ही यह डिसीजन होगा की राज कुंद्रा को बे’ल मिलेंगी या आगे की दिन भी उन्हे जेल में बिताने है ।

राज कुंद्रा के साथ साथ रयान थार्प को भी स्पॉट किया गया , आपको बता दे राज और रयान को साथ में ही अ’रे’स्ट किया गया और दोनो की क’स्टडी ली गई है । रयान वो शख्स है जो देखरेख करता था इस पो”र्न वीडियो के बिजनेस को इसके इलावा शिल्पा और राज के जितने भी बिजनेस हैं उनके देखरेख रयान ही करता है । रयान शिल्पा और राज कुंद्रा की फैमिली का एक क्लोज फ्रेंड है । जहा कल को’र्ट में राज के वकील कोशिश करेंगे की राज को बेल देदी जाए वही पु’लि’स ने पिछले दो दिन में जांच पड़ताल करके राज के खिलाफ ठोस स’बूत निकल लिए है ।

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर कपूर कर रहे है बाप बनने की तयारी, बच्चे को प्यार करके बोले “काश ये मेरा बेबी होता”

आप हमे कॉमेंट करके बताए आपकी इसमें क्या राय है , क्या लगता है राज कुंद्रा को को बे’ल मिलेंगी या नहीं । अगर हमारा आर्टिकल आपको अच्छा लगे तो लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.