सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल शर्मा शो में दिखने को मिलेंगे , लेकिन उनकी इस शर्त ने मुश्किल में डाल दिया

सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल शर्मा शो में दिखने को मिलेंगे , लेकिन उनकी इस शर्त ने मुश्किल में डाल दिया

कपिल शर्मा का शो तो हर कोई देखता होगा , इस शो ने लोगो के दिलो में अलग से जगह बना रखी हैं । फिलहाल अभी यह शो किसी वजह से बंद हैं , इसकी शूटिंग को अभी कुछ समय तक बंद किया गया हैं । लेकिन जब भी यह शो आता था लोग इससे देखने के लिए पागल हो जाते थे । एक समय था जब इस शो की टीआरपी सबसे ऊपर रहती थी । शो का किरदार निभाने वाले सब लोग एक से बड़कर एक हैं , कोई किसी से कम नहीं है कोई न कोई खूबी हैं उनमें ।शो के एक किरदार के बारे में बात करे तो जिन्होंने काफी समय से यह शो छोड़ा हुआ हैं , वह और कोई नही सुनील ग्रोवर यानी गुत्थी हैं । कपिल और गुत्थी की जोड़ी सबको पसंद आती थी , लोग इनकी जोड़ी को देख हंस हंस कर इनकी कॉमेडी को देख पागल हो जाते थे । आधा शो तो इन दोनो की कॉमेडी की वजह से सबसे ज्यादा टीआरपी में रहता था । लोग आज भी उन दोनो की जोड़ी को खूब मिस करते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  Viral Video : खुले गले की ड्रेस पहन सोनाक्षी ने कर दी सभी हदें पार, झुक-झुक कर दिखाया शरीर का यह अंग

लेकिन आप को यह खुशी की बात बताए तो शायद इस बार वह जल्द ही सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के साथ शो में दिखने को मिल सकते हैं । फिलहाल यह खबरे पहले भी बहुत सुनाई गई हैं , लेकिन ऐसा हुआ कुछ नही । इस बार ऐसा कुछ देखने को मिल सकता हैं ।

मीडिया रिपोर्ट की बताए तो जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया की आपको कपिल शर्मा के शो की याद आती हैं , क्या आप पुराने दिनों को याद करते हैं । तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा की हा मुझे बहुत याद आती हैं उस शो की , मेरे कबड में वह सब सारी ब्लाउज पड़े हैं । मुझे जब भी याद आती हैं तो मैं उस कबड को खोल लेता हु , और उन्हे तब पहनता हूं जब सब सो जाते हैं । कभी कभी तो मैं उन कपड़ों को धूप भी लगा देता हैं । ऐसा नहीं हैं मुझे कपिल से इस शो में कोई प्राब्लम हैं । फिर बताते हैं सुनील की मेरी बहुत सी यादें उस शो के साथ जुड़ी हुई हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित थे निक-प्रियंका, जन्म से पहले ही खर्च कर चुके हैं 149 करोड़ रुपये

सुनील ग्रोवर हाल में वेब सीरीज में भी काम किया था जिसका नाम हैं ‘सन फ्लावर और एलओएल हंसे तो फंसे’ यह एक कॉमेडी सीरीज थी । यह सब सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी । सुनील ग्रोवर ने एक शर्त रखी हैं की उन्हे जब भी कोई अच्छा काम मिलेगा वह मना नहीं करेंगे ।

आप हमे बताइए क्या आप भी चाहते है सुनील ग्रोवर जल्द ही कपिल के शो में आए और हमे हसाए । कॉमेंट करके आप हमे अपनी राय दे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.