सुमोना को कपिल शर्मा शो को लेकर छलका दर्द , कहा बीमारी की वजह से नही मुझे इन्होंने इसलिए बाहर निकाला शो से

सुमोना को कपिल शर्मा शो को लेकर छलका दर्द , कहा बीमारी की वजह से नही मुझे इन्होंने इसलिए बाहर निकाला शो से

कपिल शर्मा शो को तो हर कोई देखता होगा , इस शो ने लोगो के दिलो में जगह बना रखी है । हाल ही में कपिल शर्मा शो का टीजर सामने आया कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ब्लैक ड्रेस में नजर आई ,और पूरी टीम के साथ कपिल शर्मा जनता की और आते नजर आए , यानी की जल्द ही आने का सिग्नल दिया है । इस टीम में जहा पुराने सभी मेंबर्स मोजूद है , वही एक नया चेहरा भी नजर आया है । सुदेश लहरी इस टीम में नजर आए है , सुदेश के जोड़ी कृष्णा अभिषेक के साथ बहुत पसंद की जाती है ।

हालांकि टीम में एक पुराना और अहम चेहरा है जो गायब नजर आ रहा है , वो है सुमोना चक्रवाती । सुमोना लंबे समय से कपिल शर्मा के शो से जुड़ी हुई है , लेकिन यह भी कहना सही होगा सुमोना का जो किरदार उसको कभी भी शो में ज्यादा दिखाया नही गया है । सुमोना खुद कॉमेडी करती है इसके इलावा उनके होठों की और उनकी हाइट की कई बार हंसी उड़ाई जाती है । ऐसे में इस बार जब सुमोना शो का हिस्सा नहीं रहे तो उनके फैंस ये जानना चाहते थी की आखिर सुमोना ने इस शो से दूरी क्यों बनाई ।

यहाँ भी पढ़िए  भारती सिंह ने पैपराजी को दे डाली धमकी, बोलीं- तुम लोगों से मेरा बेटा लेगा बदला

सुमोना ने क्या बीमारी के कारण शो से दूरी बनाए क्योंकि कुछ समय पहले ही उन्होंने बताया था की 2011 से वह एक भयंकर बीमारी से जूझ रही है और एक्सरसाइज करके उस बीमारी को संभालने की कोशिश कर रही है । हाल ही में सुमोना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और पोस्ट को पड़ कर लगता ये है की पोस्ट तंज है ये कपिल शर्मा की टीम पर की किस तरह कपिल शर्मा शो के मेकर्स सभी किरदारों पर ध्यान देते है लेकिन सुमोना के किरदार पर ध्यान नहीं देते है ।

उनके किरदार में ज्यादा कुछ करने को है ही नही क्रिएटिविटी या नया पन। सुमोना ने लिखा “अगर आप इसे सही मौका नही देते तो कभी जान ही नहीं पाएंगे की क्या आपके लिए कुछ है , चाहे वो नया रिश्ता हो नई जॉब हो नया शहर हो या नया अनुभव हो । इसमें अपने आप को पूरी तरीके से झोंक दे, लेकिन अगर ये काम नही करता आपके लिए तो समझ जाओ ये आपके लिए कभी था ही नही । ये जानते हुए कभी आपने इसमें पूरा दिल लगा दिया । ये एहसास बहुत भयानक है”

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पादुकोण जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर सिंह, नाम भी कर चुके हैं फाइनल

तो क्या सुमोना इस पोस्ट से अपनी शो की बात कर रही है , इस पोस्ट के जरिए वो ये कहना चाह रही है की कपिल शर्मा के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरीके से झोंक दिया । उसके बावजूद वो शो आपका नही है तो ये समझ जाओ की वो शो आपके लिए बना ही नही था । ये जानते हुए की आपको और करना चाहिए था , इसलिए उस मौके को पाने का रास्ता खोजे । अपना अगला कुदम उठाने के लिए प्रेरणा खोजे । एक बार ऐसा करने के लिए अपना उसमे दिल डालदे पीछे मुड़ के न देखे । सुमोना का ये नोट बहुत वायरल हो रहा है । सुमोना ने पीछे मुड़ने की बात की है , तो कही ना कही इस पूरे नोट को कपिल शर्म शो में सुमोना का न होने से ही जोड़ा जा रहा है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख खान और गौरी हो रहे हैं अलग? खुद गौरी खान ने कहा- शाहरुख़ से अलग होना चाहती हूँ !

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.