सैफ अली खान हो गए थे कंगाल अमृता सिंह से तलाक के बदले चुकाने पड़े थे करोड़ो रुपए

सैफ अली खान हो गए थे कंगाल अमृता सिंह से तलाक के बदले चुकाने पड़े थे करोड़ो रुपए

सैफ अली खान को तो हर कोई जानता है, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है बहुत से फिल्में उनकी हिट भी रही । उनकी एक्टिंग और उनके स्टाइल के लोग इतने दीवाने है की वह आज किसी पहचान के मोहताज नही है । सैफ अली खान अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए होते है । आपको शायद पता नही होगा सैफ अली खान ने 20 की उमर में अमृता सिंह से शादी कर ली थी । यह बात घर में किसी को नही पता थी , सैफ और अमृता की उमर में भी बहुत अंतर था ।

सैफ और अमृता की मुलाकात एक फोटो शूट में हुई थी , अमृता सैफ अली खान से 12 साल बड़ी है । सैफ अली खान जब अपनी फिल्म परंपरा की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय अमृता बॉलीवुड के एक पॉपुलर और जानी मानी एक्ट्रेस मानी जाती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  10वीं क्लास में प्रियंका को हुआ था प्यार, मौसी ने रंगे हाथ पकड़ा जब बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक…

इस तरह हुई थी दोनो की मुलाकात

सैफ अपना दिल अमृता को पहली नजर में दे बैठे थे । सैफ ने जब अमृता को काफी के लिए इनवाइट किया तो अमृता ने साफ मना कर दिया , उसके बाद अमृता ने सैफ को घर पे बुलाया था वही काफी पीने को कहा । उसके बाद देखते ही देखते दोनो में प्यार हो गया दोनो ने शादी कर लिए फिर इनके 2 बच्चे भी हुए ।

जब दोनो बच्चे हुए तो उनका नाम सैफ और अमृता ने इब्राहिम और सारा रखा लेकिन बच्चे होने के बाद सैफ और अमृता का मानो रिश्ते को नजर लग गई हो दिन बे दिन उनका रिश्ता टूटने लगा फिर आखिरकार 13 साल बाद यह दोनो अलग हो गए एक दूसरे को तलाक देदिया । तलाक के बाद दिमागी तौर पर सैफ अली खान टूट से गए , बच्चो की कस्टडी अमृता के पास चली गई । सैफ अली खान बस अपने बटुए में रखे बच्चो की फोटो देख के रोते रहते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बिच में आ गई थी प्रियंका चोपड़ा शादी करना चाहते थे

सैफ ने इंटरव्यू में किया खुलासा
सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया की अमृता उन्हे अपने बच्चे से मिलने तक नही देती थी , उन्होंने उसके बाद यह भी बताया की जब मैने अमृता को तलाक दिया तो मेरे अकाउंट में कुछ पैसा नही बचा था सब खतम हो चुका था ।

आपको यह जान कर हैरानी होगी सैफ अली खान ने 5 करोड़ की एलिमनी दी थी अमृता को , उन्होंने इसे किश्तों दौरान चुकाया था क्योंकि वो कोई शारूख खान नही थे उस समय की सारा एक ही बारी में चुका दे इसलिए उन्होंने किश्तों के दौरान चुकाया पहली किश्त 3 करोड़ की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  मौलाना से शादी करने वाली सना खान ने प्‍यार में धोखा मिलने पर की थी आत्‍महत्‍या की कोशिश

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.