सोनू सूद के चाहने वाले ने उनकी फिल्म देख कर गुस्से में तोड़ दिया घर का टीवी , बताई यह असल वजह

सोनू सूद के चाहने वाले ने उनकी फिल्म देख कर गुस्से में तोड़ दिया घर का टीवी , बताई यह असल वजह

सोनू सूद को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया हैं । लोग आज भी उन्हे जानते हैं भले ही वह आज कल बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गए हैं । इस म-हा-मा-री में सोनू सूद ने जो किया हैं लोगो के लिए वह आज तक किसी ने नहीं किया , उन्होंने लोगो के दिलो में एक अलग से पहचान बना रखी हैं । इस म-हा-मा-री में जिसने भी सोनू सूद से म-द-द मांगी चाहे पैसे की ही क्यों न हो , उन सब की सोनू सूद ने मदद की ।

सोनू सूद ने भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से मुंह मोड़ लिया हैं , आज बेशक वह फिल्मों में काम नही करते लेकिन बड़े तो बड़े , बच्चे भी उनकी पुरानी फिल्मों को आज भी देखना पसंद करते हैं । हाल ही में सोनू सूद के साथ हुआ कुछ ऐसा जिसकी वजह से सोनू सूद हुए हैरान ।

यहाँ भी पढ़िए  कटरीना की शादी के ठीक 2 दिन बाद मुंबई लौटे हैं सलमान खान, लेकिन अभी तक नहीं दी है अपनी दोस्‍त ‘कैट’ को शादी की बधाई

सोनू सूद ने टीवी रिपोर्ट के जरिए एक वीडियो शेयर किया हैं , उसमे उन्होंने एक 7 साल के बच्चे की वीडियो शेयर की हैं उसमे वह बच्चा टीवी तोड़ देता हैं अपने घर का , वह इस वजह से तोड़ता हैं क्योंकि जो वह फिल्म देख रहा होता हैं बच्चा उसमे सोनू सूद की पिटाई हो रही होती हैं । यह देख वह टीवी तोड़ देता हैं , और कहता है जिसने इस म-हा-मा-री में लाखो लोगो की जा-न बचाई उसको मैं किसी और से पी-ट-ते हुए नही देख सकता । इसी गुस्से की वजह से उस बच्चे ने घर का टीवी तोड़ दिया । वह बच्चा संगारेड्डी का रहने वाला हैं ।

यह देख सोनू सूद ने फनी रिएक्शन दिया ट्विटर के जरिए और कहा अरे मत तोड़ो अपना टीवी । अब उसके पापा मुझे कहेंगे एक ब्रांड न्यू टीवी ले देने को ।

सोनू सूद ने हर किसी की मदद की इस म-हा-मा-री में , पैसे से लेकर बेड , इं-जे-क्श-न , एं-बु-लें-स, ऑ-क्सी-ज-न सि-लिं-ड-रऔर एयर एं-बु-लें-स हर तरीके से लोगो की म-द-द की जितना उनसे हो सका । बहुत से लोगो को तो नौकरियां भी दिलाई , जरूरतमंदों को उनके घर राशन तक पहुंचाया । लोगो ने सोनू सूद को भगवान तक का दर्जा दे दिया । सोनू सूद ने लोगो के लिए इतना किया शायद कोई और एक्टर या एक्ट्रेस इतना कर पाता ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.