हनी सिंह की पत्नी ने मुआवजे में मांगे इतने करोड़ रुपए देखकर आंखे फटी की फटी रह जाएंगी

हनी सिंह की पत्नी ने मुआवजे में मांगे इतने करोड़ रुपए देखकर आंखे फटी की फटी रह जाएंगी

हनी सिंह को तो हर कोई जानता होगा उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बड़कर बेहतरीन गाने दिए हैं बच्चा बच्चा उन्हे जानता है , हाल ही में वह मुसीबत में पड़े हुए उनकी पत्नी शालिनी त’ल’वार ने उनके खिलाफ केस दर्ज किया है बताए है आपको क्या हैं पूरा मामला ।

हनी सिंह की पत्नी शालिनी त’ल’वार ने डो’मे’स्टिक वॉ’य’लेंस जैसा गंभीर आरोप लगाया है इस मामले में जहा शालिनी खुलकर हनी के खिलाफ बोल रही है दूसरी तरफ हनी ने चुप्पी साध रखी है । धीरे धीरे इस मामले की परते खुलने लगी है । हिंदुस्तान की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच खुलासा हुआ है की शालिनी तलवार ने हनी सिंह से 20 करोड़ रुपए की डिमांड की है ।

यहाँ भी पढ़िए  फिटनेस ट्रेनर ने बनाए अमीर खान के उनकी बेटी के साथ संबंध, इरा खान ने खुद बताई सच्चाई।

हनी सिंह ने शालिनी पर जो अ’त्या’चार किए है ये पैसा उसकी भरपाई के लिए मांगा गया है इसके साथ ही शालिनी ने एक घर और हर महीने 5 लाख रुपए देने की भी मांग की है । शालिनी तलवार में दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में केस दर्ज कराया है । जिसपे हनी सिंह को जल्द जवाब देने के लिए कहा गया है ।

शालिनी का आरोप है की हनीमून पर ही उनकी पिटाई कर दी गई थी इतना ही नहीं शादी के बाद हनी सिंह के कई लड़कियों के साथ संबंध रहे , वो लड़कियो से अपनी शादी वाली बात छुपाकर उनके साथ कैजुअल से’क्स किया करते थे । फिलहाल कोर्ट ने हनी सिंह की नोटिस जारी कर 28 अगस्त तक अपना जवाब देने लिए कहा है । अब लोगो को निगाहे इस बात पर टिकी है की कोर्ट में हनी सिंह क्या जवाब देते है ।

यहाँ भी पढ़िए  मुनमुन दत्ता ने तारक मेहता को लेकर किया खुलासा उन्होंने शो छोड़ा नहीं उन्हे धक्के मार कर बाहर निकाला है , जानिए ऐसी क्या वजह थी

आपकी क्या राय है इसपे हमे अपनी राय दे और अगर यह आर्टिकल पसंद आए तो लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.