हनी सिंह ने अपनी पत्नी को ऐसा क्यू कहा प्लीज ये बात मत बताना मेरा कैरियर खराब हो जाएंगा , जानिए

हनी सिंह ने अपनी पत्नी को ऐसा क्यू कहा प्लीज ये बात मत बताना मेरा कैरियर खराब हो जाएंगा , जानिए

घरेलू हिं’सा के मामले में हनी सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है । 3 सितंबर को कोर्ट में हनी सिंह को पेश होना था । हनी सिंह अपनी पूरी लीगल टीम के साथ वहा पर पेश हुए । इसके साथ हनी सिंह की अपनी संपत्ति का ब्योरा देना था क्योंकि हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने ये भी इल्जाम लगाया था की पैसों की बहुत ही हेरा फेरी करते है कंपनी में । जिसके बाद हनी सिंह ने बंद और सील्ड लिफाफे में अपनी संपत्ति का पूरा ब्यौरा जो है वो कोर्ट के जमा करवाया ।

इसके इलावा सुनवाई के दौरान हनी सिंह के वकील ने कोर्ट के एक रिक्वेस्ट की जो पूरा मामला है इसकी रिपोर्टिंग ना की जाए । इस मामले पर जो भी अपडेट हो रही है उसके बारे में मीडिया में जानकारी नहीं दी जाए क्योंकि हनी सिंह एक पब्लिक फिगर है और इस तरीके के बातो से कही ना कही उनके कैरियर पर फर्क पड़ता है असर पड़ता है इसलिए पर्सनल मैटर्स को हनी सिंह नही चाहते है की पब्लिक में आए ।ये जो बात है इसमें शालिनी की भी सहमति थी जिसके बाद कोर्ट में इस तरह की रिक्वेस्ट दायर की गई है ।

इसके इलावा शालिनी तलवार जो हनी सिंह की पत्नी है उनके वकील ने कोर्ट से कहा है की शालिनी को एक प्रोटेक्शन ऑफिसर दिया जाए कोर्ट की तरफ से क्योंकि शालिनी के कुछ डॉक्यूमेंट्स जो है वो हनी सिंह के घर पर रखे है और उन्हे वहा पर जाना है वो डॉक्यूमेंट्स लेने के लिए तो इस दौरान कोर्ट का आदमी साथ में रहेगा तो ठीक रहेगा ।

साथ ही जब तक इस मामले की सुनवाई पूरी तरीके से नही हो जाती है । मामला एक फैसले पर आकर खतम नही होजाता है तब तक हनी सिंह को कोर्ट की तरफ से इंस्ट्रक्शन दिए गए है की हनी सिंह एक तो अपना पत्रिक घर नही बेच सकते है जिसमे शालिनी तलवार भी पार्टनर है और दूसरा जो स्त्री धन हनी सिंह के पास रखा है । यानी की शालिनी के जो भी गहने दूसरी चीज हनी सिंह के पास है उनको हनी सिंह हाथ नही लगाए और ना ही उन्हे बेचे और इधर उधर करे । इसके बाद कोच में दोनो को अंदर लेके गए एक कॉन्फ्रेंस रूम में दोनो की काउंसलिंग की गई बारी बारी से दोनो की बाते सुनी गई और उसके बाद उनकी सुनवाई है तो कुछ इस तरीके से हनी सिंह की निजी जिंदगी को लेकर फिलहाल मुश्किल शुरू हो गई । शालिनी तलवार ने उनके ऊपर से’क्सु’अ’ल हैरेसमेंट और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.