कृष्णा द्वारा एक बार फिर अपने मामा गोविंदा का मजाक उड़ाया इस वजह से कपिल के शो में

कृष्णा द्वारा एक बार फिर अपने मामा गोविंदा का मजाक उड़ाया इस वजह से कपिल के शो में

कपिल शर्मा के शो का नया सीजन शुरू हो चुका है । आखिरी एपिसोड में हमे साथ में नजर आए धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा लेकिन इस बार एक बार फिर से गोविंदा के ना होते हुए भी उनका जिक्र हुआ । जिक्र करने वाले और कोई नही कृष्णा अभिषेक है जो गोविंदा के भांजे है ।

हम सब जानते है की कृष्णा और गोविंदा के रिश्ते कुछ थी नही है ।अक्सर दोनो कही ना कही तंज कसते हुए एक दूसरे के बारे में बात करते है । हालांकि गोविंदा तो इन सबसे दूर है लेकिन कपिल शर्मा के हर शो में कृष्णा कही ना कही उनके मामा का जिक्र कही ना कही कर ही देते है ।

ऐसे में पिछले एपिसोड में गोविंदा का जिक्र हुआ था और इस बार जब शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र थे तब भी कृष्णा ने गोविंदा का जिक्र किया । इस बार के एपिसोड में कृष्णा जो है वो जितेंद्र बन कर आए थे और वो धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ कॉमेडी कर रहे थे इसी दौरान कपिल की प्वाइंट करते हुए कृष्णा कहता है की ” ये ना ये कपिल ये हर समय मुझे कुछ न कुछ बना देता है । कभी क्या कभी क्या तो कभी क्या ।”

इसके बाद कृष्णा कहते है “अब जिस शख्स का खुद का मामा इतने सालो से उसे बना रहा हो तो ये तो फिर भी बाहर के लोग है” । इस बार कुछ इस तरह का तंज गोविंदा पर कसा है और कृष्णा ने कहा है की मेरे मामा मुझे बना रहे बना रहे है । हालांकि किस बात पर बना रहे है क्या बना रहे है । इस पर कुछ भी कॉमेंट नहीं किया लेकिन गोविंदा का जिक्र हुआ और एक बार फिर से उनके नाम को लेकर मजाक बनाया गया । हर बार जो है गोविंदा का नाम लेकर इस तरीके से इस शो में मजाक बनाया जा रहा है । जहा अब तक कृष्णा ये कहते थे की मामा है बड़े है मन जाएंगे मैं मनालूंगा छोटो से गलती हो जाती है मामा माफ करदो लेकिन अब जिस तरीके की कटाक्ष गोविंदा का नाम लेकर कसे जा रहे है वो वाकई में मामा भांजे के रिश्ते में और ज्यादा दरारे डाल सकते है । हालांकि गोविंदा की तरफ से पहले ही क्लियर हो गया वो कृष्ण से हमेशा के लिए दूर रहते है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.