तारक मेहता की बबिता जी की जिंदगी में एक और आई परेशानी , अपने फैंस को चेतवानी देते हुए कहा कुछ ऐसा

तारक मेहता की बबिता जी की जिंदगी में एक और आई परेशानी , अपने फैंस को चेतवानी देते हुए कहा कुछ ऐसा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो तो हर कोई देखता होगा , वह एक इकलौता शो हैं जो कई सालो से चलता आ रहा हैं । तारक मेहता शो में सबका किरदार अपने आप में एक खूबी हैं । लोग इस शो को बेहद पसंद करते हैं । यह शो कई सालो से चलता आ रहा हैं । इस शो ने लोगो के दिल में अलग से जगह बना राखी हैं , लेकिन इन कलाकारों के इतनी जिंदगी आसान नहीं हैं जितनी बाहर से दिखती हैं , कई मु-श्कि-लों का सामना करना पड़ता हैं । हाल ही में बबिता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता के ऊपर आज कल उनके ऊपर बहुत प-रे-शा-नि-यां आ रही हैं , इसी वजह से मुनमुन दत्ता ने अपने फैन को चे-त-वा-नी दी । आइए जानते है क्या हैं पूरा मामला ।

तारक मेहता की एक्ट्रेस बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता उन एक्ट्रेस में से एक जिन्हे कई बार फेक प्रोफाइल बनाने जैसे लोगो से सामना करना पड़ता हैं । हाल ही में उन्होंने उनकी झू-ठी प्रोफाइल का पर्दाफाश करते हुए अपने फैंस को इस तरह के लोगो से बचने की चे-ता-व-नी दी थी । मुनमुन ने अपने फैंस को हाल ही में इंस्टाग्राम द्वारा सूचित किया था की वह लिंक्ड इन पर नही हैं । और उनके फ्रॉड प्रोफाइल बनाने वाले से बातचीत कर रहे हैं ।

मुनमुन दत्ता ने स्टोरी के जरिए दी चेतावनी

मुनमुन दत्ता ने अपनी इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की थी उसमे लिखा था की , उनमें से एक स्टोरी में लिखा था की मेरे पास कोई लिंक्ड इन प्रोफाइल नही हैं , मैं दोबारा यह बात दोहरा रही हूं मैं लिंक्ड इन पर नही हूं ।

वही दूसरी स्टोरी पर मुनमुन ने कहा यदि आप मेरे नाम से बनी हुई प्रोफाइल से बात करते हैं तो लिंक्ड इन पर तो वह 100 प्रतिशत फ्रॉ-ड हैं ।

लिंक्ड इन क्या हैं
आपको बता दे लिंक्ड इन ऐसा प्रोफेशनल एप हैं जो पूरी दुनिया में नौकरी ढूंढने के लिए इस्तेमाल होता हैं । बॉलीवुड इंडस्ट्री के कोई भी एक्टर इस एप्लिकेशन में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाते ।

ऐसा पहले भी ही चुका हैं
मुनमुन दत्ता के साथ पहले भी ऐसा बहुत होता था , उन्हे ऐसी फेक प्रोफाइल इंस्टाग्राम हो या या फेसबुक हर जगह देखने को मिलती थी । पहले मुनमुन दत्ता का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाई नही था । ऐसा अब भी होता हैं लेकिन अब उनके मुनमुन दत्त के पर्सनल अकाउंट वेरिफाइड होने के बाद बाकी फेक प्रोफाइल को नजर अंदाज करते हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.