बॉलीवुड की ये 4 अनपढ़ एक्ट्रेस जिन्होंने बीच में पढ़ाई छोड़ दी , एक ने तो 5वि पास भी नही की

बॉलीवुड की ये 4 अनपढ़ एक्ट्रेस जिन्होंने बीच में पढ़ाई छोड़ दी , एक ने तो 5वि पास भी नही की

पूरा बॉलीवुड एक से बड़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों से भरा हुआ है । ये अभिनेत्रिया इतनी खूबसूरत है की इनकी खूबसूरती के सामने लोग यह तक भूल जाते है की पड़ी लिखी है या नही । कहते है की कामयाबी किसी डिग्री की मोहताज नही होती । इस बात को सही साबित किया है कुछ अभिनेत्रियों ने । आज हम आपको बॉलीवुड की वो 4 एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो बहुत ही कम पड़ी लिखी है और इसके बावजूद भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के अपना जलवा बिखेर रही है ।

 

आलिया भट्ट

आपको जान कर हैरानी होगी की बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनेय से सबको अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 12वी के बाद ही पढ़ाई छोड़ दी थी । बहुत ही छोटी सी उम्र में आलिया ने बॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया जिसे बड़ी बड़ी एक्ट्रेस भी हासिल नहीं कर पाई । आलिया भट्ट को जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म मिली तो उन्होंने अपनी आगे की पढ़ाई छोड़ दी थी ।

कंगना रनौत

बॉलीवुड में अपने दम पर पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कंगना एक छोटे से गांव से आती है । इसके साथ ही कंगना अपने पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में भी रहती है । आपको जान कर हैरानी होगी की हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिर्फ 12वि के बाद उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी ,और मॉडलिंग करने के लिए मुंबई आ गई । आपने कंगना के कई इंटरव्यू सुने होगे जिनमे वह अक्सर अपने अतीत की कुछ बाते कहती है । उनमें से हमेशा एक बात याद रहती है , वो है की लोग पहले इंग्लिश ना आने की वजह से उनका मजाक उड़ाया करते थे । आज देखिए कंगना अंग्रेजी भी बोलती है और ज्यादातर जनरल नॉलेज की बातो पे अपने कमेंट्स भी देती रहती है ।

करिश्मा कपूर

करिश्मा ने बॉलीवुड में जब कदम रखा था तो वो दिखने में काफी खूबसूरत थी । बहुत जल्द उन्होंने फिल्मों में एंट्री कर ली थी और सफलता भी हासिल की थी। ऐसा कहा जाता है की करिश्मा सिर्फ 5वि पास है । फिल्मों में अपना कैरियर बनाने के लिए आगे की पढ़ाई छोड़ दी थी ।

दीपिका पादुकोण

बता दे दीपिका का मम्मी चाहती थी की वो अपना ग्रेजुएशन पास करने के बाद ही वह बॉलीवुड में आए , लेकिन दीपिका फिल्मों के चलते अपनी ग्रेजुएशन पूरी नहीं कर पाई । वही एक टॉप शो में दीपिका ने इस बात का खुलासा किया था की वो मां की एक दिन वो ख्वाहिश जरूर पूरी करेंगी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.