हनी सिंह की पत्नी ने किया चौंका देने वाला खुलासा कहा हनीमून पर मुझे बड़ी बे’ह’रहमी से पी’टता था

हनी सिंह की पत्नी ने किया चौंका देने वाला खुलासा कहा हनीमून पर मुझे बड़ी बे’ह’रहमी से पी’टता था

हनी सिंह की पत्नी शालिनी त’ल’वा’र में उनके खिलाफ के’स दर्ज कराया है , शालिनी का आरोप है की शादी के बाद भी हनी की कई महिलाओं के साथ सं’बं’ध रहे है । यहां तक की उन्होंने कई लड़कियों के साथ कैजुअल से-क्स भी किया है । शालिनी के मुताबिक हनी ने उनका मा’न’सिक और आर्थिक शो’ष’ण भी किया है।

शालिनी ने खुलासा भी किया है की हनीमून पर उनके सामने हनी सिंह का असली रूप आ गया था । जीन्यूज के मुताबिक शादी पे एक करीबी हनी को हनीमून मोर्सचेच का पैकेज दिया था जब वह हनीमून के लिए वहा पहुंचे शालिनी ने एहसास किया की हनी का व्यवहार बदल गया है । वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगे । हनी का बदला व्यवहार देख शालिनी ने इसकी वजह पूछी इस सवाल पर हनी सिंह आ’ग बबूला हो गए ।

उन्होंने शालिनी को बेड पर धक्का दे कर कहा की यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नही होती तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना उस वक्त हनी सिंह से शालिनी ने कहा मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं मैं शादी करना ही नही चाहता था लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था इसलिए शादी करनी पड़ी ।

ये बोल कर हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर चले गए और इसके बाद 10,12 घंटे तक वापिस नही आए । जब हनी सिंह लौटे तो शालिनी ने फिर से सवाल किया इस पर हनी सिंह बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने शालिनी की बे’र’ह’मी से पि’टा’ई कर दी । इसी के बाद से दोनो के रिश्ते बिगड़ने लगे , शालिनी के मुताबिक हनी सिंह अपनी शादी की बात इसलिए छिपा रहे थे ताकि वो दूसरी लड़कियों से जि’स्मा’नी सं’बं’ध बना सके । शालिनी के इस आरोप से लोगो के होश उड़ गए है , उन्हे हनी सिंह की इन हरकतों पर यकीन नही हो रहा ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.