अक्षय कुमार के प्यार में पागल हुई थी 13 साल बड़ी रेखा, अक्षय को पाने के लिए कर दी सारी हदें पार

अक्षय कुमार के प्यार में पागल हुई थी 13 साल बड़ी रेखा, अक्षय को पाने के लिए कर दी सारी हदें पार

अक्षय कुमार अपने करियर के शुरुआती समय में अपनी फिल्मों के साथ साथ फिल्म की अभिनेत्रियों के साथ अफेयर के कारण भी काफी चर्चा में रहते थे. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के दौरान एक्टर के संबंध कई बड़ी अभिनेत्रियों के साथ रहे है. फिर चाहे बात शिल्पा शेट्टी की हो या फिर प्रियंका चोपड़ा की इन सभी बड़ी एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है. लेकिन क्या आप लोग जानते है कि इस लिस्ट में 13 साल बड़ी एक्ट्रेस रेखा का नाम भी शामिल है.

Rekha - IMDb

जी हां ये बात हर कोई जानता है कि उनका नाम सदाबहार एक्ट्रेस रेखा के साथ भी जुड़ा चुका है. साल 1996 में आई फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी के दौरान अक्षय कुमार और रेखा की नजदीकियों की खबरों ने सभी के होश उड़ा दिए थे. फिल्म में दोनों ने जमकर इंटीमेट सीन्स भी दिए थे.

यह बात उस समय की है जब अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे. ये जोड़ी साल 1994 में आई फिल्म मोहरा के दौरान एक दूसरे के करीब आई थी. लोगों ने ना सिर्फ फिल्मी पर्दे पर दोनों की जोड़ी को पसंद किया बल्कि असल जिंदगी में भी अक्षय-रवीना को अक्सर साथ देखा जाने लगा.

Akshay Kumar, Rekha, and Twinkle Khanna at one frame in Akash-Shloka Ambani  post wedding celebration; see video | Catch News

1995 में अक्षय और रवीना एक दूसरे को डेट करने लगे थे. इस दौरान दोनों ने फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी साइन की लेकिन फिल्म में रेखा की एंट्री के बाद चीजें खराब होने लगीं. अक्षय और रेखा के फिल्म में काफी इंटीमेट सीन थे जिसे दोनों ने बखूबी दिया और इसी दौरान दोनों की नजदीकियों की खबरे सामने आने लगीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा अक्षय के लिए इस कदर दीवानी हो गई थीं कि वो उनके घर से खाना बनाकर लाने लगी थीं.

कहा जाता है कि ऐसा रेखा अक्षय के साथ ज्यादा वक्त बिताने के लिए किया करती थीं. अक्षय और रेखा की बढ़ती नजदीकियां रवीना को खटकने लगी थीं. एक बार रवीना ने अक्षय और रेखा को काफी करीब देख लिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद चेतावनी देने का फैसला किया था. रवीना ने रेखा को अक्षय से दूर रहने की हिदायत भी दे दी थी.

रवीना ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि वो अक्षय को रिझाने की कोशिश करती थीं. अक्षय को रेखा से कभी कोई मतलब नहीं था, वो बस फिल्म के कारण चुप रहे थे. रेखा, अक्षय के लिए घर से खाने का डिब्बा लाती थीं और उन्हें अपने हाथों से खिलाती भी थीं. जब हद पार हो गई तो मुझे उन्हें बोलना पड़ा.

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइये. अगर आपके पास हमारे लिए कोई सवाल और सुझाव है तो आप हमें ईमेल के जरिये संपर्क कर सकते है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.