280 बार सिर मुंडवाने के बाद बापू जी को हुई सिर में भयंकर बीमारी , बीमारी का नाम सुन चौक जायेंगे

280 बार सिर मुंडवाने के बाद बापू जी को हुई सिर में भयंकर बीमारी , बीमारी का नाम सुन चौक जायेंगे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ये शो टॉप टीआरपी में ही रहा है । भारतीय जनता का मनपसंदीदा है ये शो । शो का कंटेंट बहुत ही अच्छा है और हर समय कुछ ना कुछ सीखने को मिलता है और साथ में कैरेक्टर्स भी अलग तरीके के लिए गए है । यही कारण है ये और इस शो से जुड़ा हर एक किरदार लोगो को पसंद आता है । सबसे ज्यादा जेठालाल के बाबू जी उनका भी एक अपना अलग अंदाज है । जेठालाल को टोकना रोकना और अपनी बात मनवाने का । कम ही लोग जानते है की जेठालाल के बाबूजी चंपक चाचा के जो रोल निभाते है वो है अमित भट्ट और वो दिलीप जोशी जो की जेठालाल का किरदार निभाते है उनसे छोटे है उम्र में लेकिन इस सीरियल में उनका रोल दिलीप जोशी के पिता का है ।

यहाँ भी पढ़िए  11 साल की गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ रहने वाले अर्जुन तड़प रहे थे, कहा- उन्होंने मेरा इस्तेमाल किया!

अमित भट्ट को इस पिता का किरदार निभाने के लिए कई सारे सेक्रीफाइस करने पड़े और एक बार तो गं’भी’र प्रोब्लम भी हो गई थी उन्हे । आपको बता दे पिता जी का शुरुवाती किरदार था उसमे उन्हे गंजा दिखाया गया है । मेकर्स ने उन्हे कहा था की आप चाहे तो हम आपको विग भी लगा देंगे लेकिन अमित भट्ट ने कहा रोज विग लगाना और उतारना एक बहुत ही मुश्किल हो जाता है ।

ऐसे में उन्होंने कह दिया की वो विग नही बल्की वो अपना सिर ही मुंडवा देंगे तब वो उनका ये किरदार चलता था तब शो के हिसाब से अमित भट्ट को अपना सिर 2,3 दिन में मुंडवाना पड़ता था जो की काफी मुश्किल था लेकिन एक्टर्स की जिंदगी में ये बहुत नॉर्मल चीज है । लोग मोटे पतले, बुड्ढे दिखने के लिए बहुत कुछ करते है तो इसी लिए अमित भट्ट को अपने बाल कटवाने थे जो की थोड़े ही दिनों में वापिस उग जाते है ।

यहाँ भी पढ़िए  Rekha की रईसी दिमाग हिला देगी, अरबों में है कुल संपत्ति


इसी वजह से उन्हे ज्यादा नही लगा और विग नही पहना चाहते थे इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया तो हर 2,3 दिन के गैप में उन्हे अपना सिर मुंडवाना पड़ता था । इसी दौरान लगातार सिर पर उस्तरा चलवाने के कारण अमित भट्ट को तब स्कीन इं’फे’क्शन हो गया था । उन्हे डॉक्टर को दिखाना पड़ा था तब डॉक्टर ने उनसे कहा था की अब आप उस्तरा नही फिरा सकते है और आपको अपने सिर का अब बहुत ही ख्याल रखना है । खुद अमित भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की कैसे 280 बार वो उस्तरा फेरा चुके थे उन्हे ये स्कीन की बीमारी हुई जिसके बाद मेकर्स ने एक बार फिर से उन्हे सलाह दी की आप विग पहने तो अमित भट्ट ने मना कर दिया और तब एक नया आइडिया आया बापूजी को टोपी पहनाई गई और ये लुक उनका सेट हुआ । अब आपको समझ ही आ गया होगा की की चंपकाल है समय टोपी क्यू पहने रखते है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब दुनिया के सामने बेटी सारा अली ने खोली बाप सैफ की पोल, रोते हुए कहा: अच्छा हुआ दोनो अलग हुए वरना…., आई बड़ी खबर..

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.