31 साल बड़े इस एक्टर से साथ बोल्ड सीन देकर विद्या बालन के साथ हुआ कुछ ऐसा , जिसे सुन आंखे फट्टी रह जाएंगी

31 साल बड़े इस एक्टर से साथ बोल्ड सीन देकर विद्या बालन के साथ हुआ कुछ ऐसा , जिसे सुन आंखे फट्टी रह जाएंगी

विद्या बालन बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारयों में से एक रही है । बता दे की विद्या ने अपने कैरियर की शुरुवात टीवी शो हम 5 से की थी इसके बाद उन्हे साल 2006 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘परिणीता’ में देखा गया । परिणीता में सैफ अली खान और संजय दत्त के साथ काम करके खूब सुर्खियां बटोरी । हालांकि उनका हम पांच से परिणीता पहुंचने का ये सफर आसान नहीं रहा था । विद्या बालन के कैरियर में एक समय ऐसा आया था जब उन्हे मनहुस बुलाया गया और उन्हे 12 प्रोजेक्ट्स से भी हाथ धोना पड़ा था । इस बारे में विद्या बालन ने एक इंटरव्यू में बात की थी । उन्होंने कहा की उन्होंने सीरियल हम पांच 1996 में किया था और उन्होंने परिणीता में साल 2004 में काम किया था ।

इसके बीच 8 सालो में उन्होंने ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और अपनी एमबीए की पढ़ाई पूरी की । उन्होंने आगे कहा साउथ में उन्होंने एक मलयालम फिल्म की थी । सुपर स्टार मोहन लाल और डायरेक्टर कमल लाल के साथ । उन दोनो की जोड़ी बहुत सफल और फेमस थी । उन्होंने 8 फिल्मे साथ की थी और 9वि फिल्म में एक्ट्रेस रही थी लेकिन विद्या बालन ने आगे बताया की कैसे मोहन लाल के फिल्म बंद पड़ने के बाद उन्हे बाकी प्रोजेक्ट्स से ही हाथ धोना पड़ा । उन्होंने कहा उसके बाद 12 की 12 फिल्मों से उन्हे धीरे धीरे उन्हे निकल दिया गया क्योंकि सब को ये लगने लगा था की अगर उनकी ये पहली फिल्म इतनी दिकत हो गई तो शायद उनकी और भी कोई फिल्म इसी तरीके से फ्लॉप रहेंगी । इसके बाद उन्हे तमिल की कुछ फिल्मे मिली लेकिन उनमें से भी एक्ट्रेस को निकल दिया गया था । 3 सालो तक उन्हे देखना पड़ा और उन सबके दिमाग में ये बात चल रही थी और लग रहा था की इन्हे एक्ट्रेस जरूरतमंद है । यहां तक की एक ऐसा समय आया की विज्ञापनों में भी खूब काम मिलता था लेकिन 3 सालो से उन्हे विज्ञापनों में भी रिप्लेस कर दिया गया था ।


हालांकि विद्या बालन के बुरे दिन साल 2004 में जाकर खत्म हुए जब उन्हे फिल्म परिणीता में काम मिला । इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में डर्टी पिक्चर , लगे रहो मुन्ना भाई , हे बेबी , भूल भुलैया , पा कई और फिल्मों में काम किया । विद्या बालन ने साबित करके दिखाया की वो एक बेहतरीन एक्ट्रेस है और इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने का हुनर रखती है । बॉलीवुड में किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस का पैर जमाना आसान नहीं होता । कई बार सब कुछ अच्छा होते हुए भी हाथ से फिल्मे निकल जाती है और कई बार एक ही फिल्म करके नाम चमक जाता है । ये फिल्म इंडस्ट्री बहुत उलझी हुई है लेकिन विद्या बालन ने खुद को फिल्मों में बनाए रखने के लिए 31 साल बड़े नसुरूदीन शाह के साथ बोल्ड सीन देकर रातों रात इंडस्ट्री का नामी चेहरा एक्ट्रेस बन गई । जबकि कभी इसे मनहूस बताकर एक नही बल्कि 12 फिल्मों से निकाला गया था ।

दरासल साल 2011 में द डर्टी पिक्चर में 60 साल के नसीरूदीन शाह के साथ बोल्ड सीन्स देकर विद्या बालन सुर्खियों में आ गई थी । विद्या उस समय 30 साल की थी । इस फिल्म में समिता का रोल करने वाली विद्या ने पहले भी कई शोज में काम किया था । हालांकि उनकी पहचान इस फिल्म से ही हुई थी । 31 साल बड़े नसीरूदीन शाह के साथ विद्या बालन ने कई बोल्ड सीन्स शूट किए थे । आज विद्या बालन पॉपुलर एक्टर की लिस्ट में शुमार होती है और उन्होंने एक से बड़कर एक फिल्मे दी है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.