4 लाख की चाय और 40 लाख की लिपस्टिक लगा, दिन की शुरुआत करती मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी..!

4 लाख की चाय और 40 लाख की लिपस्टिक लगा, दिन की शुरुआत करती मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी..!

आज की तारीख़ में अमीरी का दूसरा नाम अंबानी हैं. अंबानी परिवार के पास इतना पैसा है कि उनकी एक पानी की घूंट भी लाखों रुपये की होती है. भारत में सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी हैं जो रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। अगर भारत में सबसे अमीर महिला की बात की जाए तो वह है मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हैं दोनों भारत समेत एशिया की सबसे अमीर शख्स माने जाते हैं। आपको बता दें कि नीता अंबानी को लग्जरी लाइफ जीना काफी पसंद है और वह हमेशा महंगी और लग्जरी चीजों की शौकीन रहती हैं।

Nita Ambani की एक लिपस्टिक की कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश,

हर किसी की तरह नीता अंबानी के दिन की शुरुआत भी चाय से होती है. एक आम आदमी अगर चाय पीता है तो एक कप के लिए वह ₹10 से ₹15 तक देता है. मगर नीता अंबानी जिस तरह की चाय पीना पसंद करती है उस चाय के बारे में आम आदमी तो सोच भी नहीं सकता. आपको जानकर हैरानी होगी कि नीता अंबानी की एक कप चाय की कीमत करीब 3 लाख रुपए है.

Nita Ambani - Wikipedia

नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है वह जापान की सबसे पुरानी क्रॉकरी ब्रांड नेरिटिक की कप होती है. नेरिटिक क्रोकरी 50 पीस के सेट में आती है. इस कप में सोने के बॉर्डर होते हैं जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए है ऐसे में एक कप की कीमत करीब 3 लाख रुपए हैं.

Nita Ambani is at the forefront of the rich drinks the world's most  expensive water know the price

नीता अंबानी को लग्‍जीरियस हैंड बैग्‍स भी काफी पसंद हैं. उनके पास इसका पूरा कलैक्‍शन मौजूद है. शायद ही दुनिया का कोई महंगा ब्रांड होगा जो नीता के पास न हो. हैंडबैग्स में नीता को हम्र्स, चनेल, गोयार्ड और जिम्मी चू केरी पसंद है. लग्‍जीरियस हैंड बैग्‍स की शुरुआती कीमत 3-4 लाख रुपए होती है.

See Pics: Nita Ambani Owns The Most Expensive Handbags, Bet You Can't Guess  The Price-See Pics: Nita Ambani Owns The Most Expensive Handbags, Bet You  Can't Guess The Price

रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन नीता अंबानी को बैग लग्जरियस बैग के साथ-साथ महंगे जूतों का भी काफी शौक है. मिसेज अंबानी के पास अल्मोड़ा, जिम्मी चू, गार्सिया, पेट्रो, मालिन ब्रांड के जूते और सैंडल है. इन सभी ब्रांड की शुरुआत लाखों रुपए से होती है. कहा जाता है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज की मालकिन एक बार जो जूते पहन लेती है वह उसे कभी रिपीट नहीं करती है.

At 23, Nita Ambani was told she could never conceive; Akash and Isha Ambani  were born via IVF

मिसेज अंबानी के हाथ में सजने वाली घड़ी आम घड़ियों से कहीं अलग और कई गुना महंगी होती है. वैसे तो मिसेज अंबानी की घड़ी भी समय ही बताती है लेकिन उनकी घड़ी का ब्रांड अलग होता है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी घड़ी कार्टियर, बुलगारी, राडो, केल्विन केलिन और फॉसिल ब्रांड की होती है. इन ब्रांड की घड़ियों की शुरुआत करीब 2 लाख रुपए से होती है.

Happy Birthday Nita Ambani! Five unknown facts about mother-in-law of  Shloka Mehta and Anand Piramal

मिसेज अंबानी कस्टमाइज्ड लिपस्टिक का इस्तेमाल करती है. वह इतना महंगा मेकअप करती है कि किसी आम लड़की के लिए सपने जैसा है. मिसेज अंबानी की लिपस्टिक कलेक्शन करीब 40 लाख का है.

अक्सर नीता अंबानी फंक्शन में खूबसूरत गहने और साड़ियां पहने दिखती है. लेकिन क्या आप जानते हैं इन खूबसूरत दिखने वाले गहनों और साड़ियों की कीमत करोड़ों में होती है. यही नहीं नीता अंबानी ने अपने बेटे की सगाई में जो साड़ी पहनी थी उसकी कीमत करीब 40 लाख रुपए थी.

Femina Power List: Nita Ambani Is The First Lady of Corporate India |  Femina.in

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालकिन नीता अंबानी के पास खुद का अपना एक प्राइवेट जेट है. साल 2007 में उनके पति मुकेश अंबानी ने इस जेट को गिफ्ट किया था. इस Jet के अंदर फाइव स्टार होटल जैसी सुविधाएं मौजूद हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस जेट की कीमत करीब 100 करोड रुपए है.

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.