44 साल की शमिता शेट्टी ने बना लिए थे उदय चोपड़ा के साथ संबंध, पता लगने पर घर में हुआ था जम कर कलेश

44 साल की शमिता शेट्टी ने बना लिए थे उदय चोपड़ा के साथ संबंध, पता लगने पर घर में हुआ था जम कर कलेश

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपने शानदार लुक्स को लेकर चर्चा में छाईं रहती हैं। शमिता फिल्मों में भले ही ना नजर आएं लेकिन छोटे पर्दे पर वो काफी हिट हुई हैं। बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा बनने के बाद शमिता एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं। एक्ट्रेस ने करीब 44 की उम्र पार कर ली है लेकिन अपनी बहन शिल्पा की तरह उनकी बॉडी बिल्कुल फिट है। आज भी वो बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। शमिता ने कम ही फिल्मों में काम किया लेकिन अपनी अलग पहचान बनाई। हालांकि अपनी पहली ही फिल्म में लिपलॉक सीन देने के चलते उन्हें बहुत सी परेशानियां झेलनी पड़ी थी।

शमिता शेट्टी ने ‘मोहब्बतें’ में उदय चोपड़ा संग दी थी किसिंग सीन
शमिता शेट्टी ने फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में वो उदय चोपड़ा के अपोजिट नजर आईं थीं। फिल्म में वो काफी बोल्ड अवतार में दिखी थीं। साथ ही उदय संग उनकी केमेस्ट्री काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में उन्होंने उदय चोपड़ा संग काफी लंबा किसिंग सीन दिय़ा था।

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म मोहब्बतें दर्शकों को काफी पसंद आई थी। हालांकि उस समय में एक्ट्रेसेज का किसिंग सीन देना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। ऐसे में शमिता के इस कदम ने काफी हंगामा मचा दिया था। शमिता ने पर्दे पर अपनी बोल्ड पहचान बनाने के लिए किसिंग सीन दिया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

हालांकि इस सीन के बाद से उन्हें सबसे ज्यादा अपने पिताजी की नाराजगी झेलनी पड़ी थी। बताते हैं कि शमिता के स्क्रीन पर किसिंग सीन से उनके पिता काफी नाराज हो गए थे। उन्होंने करीब एक महीने तक शमिता से बात नहीं की थी। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उनके पिता गुस्से में एक महीने तक उनसे कुछ नहीं बोले थे।

शमिता शेट्टी पिता की नाराजगी से हुईं थीं परेशान
पिता की नाराजगी का उन पर ऐसा असर हुआ कि उन्होंने फिर कभी किसिंग सीन ना देने की कसम खा ली। इसके बाद शमिता किसी भी फिल्म में एक्टर संग किसिंग सीन देते नहीं नजर आईं। बता दें कि शमिता ने कई फिल्मों में काम किया। उन पर फिल्माया गया गाना ‘शरारा शरारा’ काफी हिट हुआ था।

हालांकि शमिता अपनी बहन शिल्पा जितना सफल करियर नहीं बना पाईं। कुछ फ्लॉप फिल्में देने के बाद से उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। हालांकि शमिता बीते दो साल में बिग बॉस का हिस्सा बनीं। इसके साथ ही एक बार फिर वो चर्चा में आ गईं। इस शो के दौरान ही उनकी राकेश बापट संग नजदीकियां बढ़ी थीं। ऐसा भी कहा जा रहा था कि दोनों शादी कर सकते हैं। हालांकि जल्द ही उनका रिश्ता खत्म हो गया। फिलहाल शमिता सिंगल हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीतती हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *