5 साल छोटे संजय दत्त के नाम का आज भी सिंदूर लगाती है रेखा आखिर किस वजह से जानिए

5 साल छोटे संजय दत्त के नाम का आज भी सिंदूर लगाती है रेखा आखिर किस वजह से जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा इंडस्ट्री की एवरग्रीन अभिनेत्री है । रेखा की जिंदगी किसी फिल्म से कम नही है रेखा की जिंदगी के किस्सों में प्यार ,नफरत , दर्द, तन्हाई और रिश्ते जैसे शब्द भरपूर सुनने को मिल जायेंगे । फिल्मों में भी रेखा को बड़ी मशकत के बाद काम मिला था । रेखा की लव लाइफ हमेशा मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती थी । वही आपको जानकर हैरानी होगी की अमिताभ बच्चन से बदला लेने के लिए रेखा ने अपना नाम संजय दत्त के साथ जोड़ लिया था जिसके बाद क्या हुए चलिए आपको बताते है ।

60 की उमर पार कर चुकी रेखा आज भी बेहद खूबसूरत दिखती है , रेखा की जिंदगी की बात हो तो अमिताभ बच्चन का नाम आना लाजमी होता है किसी वक्त पर दोनो के अफेयर के चर्चे आम हुआ करते थे इसे लेकर कई तरह की कहानियां सुनने को मिल जाती थी हालांकि अमिताभ के इलावा संजय दत्त का नाम भी रेखा से जोड़ा गया था और दोनो के अफेयर की खबरों में खूब सुर्खियां बटोरी थी ।

दरासल अमिताभ बच्चन से ब्रेकअप के बाद रेखा ने संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जमीन आसमान ‘ की शूटिंग की थी । लेखक यासिर उस्मान की किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी के मुताबिक 1984 में आई फिल्म ‘जमीन आसमान’ की शूटिंग के वक्त रेखा और संजय के बीच नजदीकियां बड़ गई ।

खबरों में आया था की इसी दौरान संजय दत्त से गुपचुप शादी करली थी रेखा ने । संजय दत्त उन दिनो ड्रग्स के चंगुल में बुरी तरह फसे हुए थे । रेखा उन्हे मुश्किल दौर से निकालना चाहती थी ऐसे में ये खबरे आने लगी दोनो का अफेयर चल रहा है और इनकी गुपचुप शादी भी हो चुकी है । इस खबर पर रेखा ने कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन संजय दत्त ने इसे झूट बताया था बता दे संजय दत्त उनसे 5 साल छोटे है । इस विषय में रेखा ने एक बार यह भी कहा था की उन्होंने संजय दत्त से दोस्ती अमिताभ बच्चन को जलाने के लिए की थी।

रेखा का फिल्मी कैरियर बहुत हिट था लेकिन उनके अफेयर के किस्से हमेशा चर्चा में बने रहे । अमिताभ बच्चन के साथ उनके अधूरे इश्क की दास्तान से हर कोई वाकिफ रहा लेकिन उनके इलावा उनका नाम बॉलीवुड की और सितारों के साथ जुड़ा जिसके बारे में कभी साफतौर पर खुलासा नही किया ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.