5 बार कटरीना कैफ दे चुकी हैं मंडप में दूल्हे को धोखा, देखें लिस्ट

5 बार कटरीना कैफ दे चुकी हैं मंडप में दूल्हे को धोखा, देखें लिस्ट

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। ऐसे में हम आपको उनकी शादी के ही कुछ पॉपुलर सीन के बारे में बताने जा रहे हैं।

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड इंडस्ट्री की कामयाब एक्ट्रेसस में से एक हैं। कटरीना कैफ हिंदी फिल्मों में कई बार दुल्हन का किरदार निभा चुकी हैं। मगर आपने कभी ध्यान दिया हो तो कटरीना कैफ ने कई फिल्मों में ऐसी लड़की का किरदार निभाया है, जिसकी शादी होने वाली है और अक्सर यह देखने को मिला है कि कटरीना कैफ फिल्मों में अपनी शादी के मंडप से भाग जाती हैं। आइए आपको इन फिल्मों की लिस्ट के बारे में बताते हैं-

सिंह इज किंग (Singh is King)अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में कटरीना कैफ नजर आई थी। फिल्म में कटरीना ने एक ऐसी दुल्हन का रोल निभाया है जो अपनी शादी के मंडप से भाग जाती है। फिल्म में कटरीना की शादी उनके मंगेतर रणवीर शौरी से हो रही होती है। हालांकि, अंत में रणवीर शौरी को छोड़कर अक्षय कुमार के साथ शादी कर लेती हैं।

नमस्ते लंदन (Namastey London)अक्षय कुमार स्टारर फिल्म नमस्ते लंदन में कटरीना का वेडिंग लुक जबरदस्त था। इस फिल्म में भी कटरीना कैफ ने एक भगोड़ी दुल्हन का किरदार निभाया था। जिसमें वो अपने दुल्हे को छोड़कर विदेश भाग जाती हैं और बाद में अक्षय संग दोबारा शादी रचा लेती हैं।

मैंने प्यार क्यों किया (Maine Pyaar Kyu Kiya)
साल 2005 में सलमान और कटरीना की फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में कटरीना ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो अपनी शादी का समझौता  ही तोड़ देती है।

अजब प्रेम की गजब कहानी (Ajab Prem Ki Ghazab Kahani)फिल्म में कटरीना कैफ का किरदार जेनी अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने जा रही होती है। अंत में जेनी को अपने प्यार का एहसास होता है और वो अपनी शादी से भागकर रणबीर कपूर से शादी कर लेती हैं।

पार्टनर (Partner)इस फिल्म में सलमान खान ‘लव गुरू’ का किरदार निभाते दिखे हैं, सलमान काफी मेहनत से गोविंदा और कटरीना के दिलों के तार जोड़ते हैं। हालांकि कटरीना के पिता उसकी शादी ऊंचे घराने में करवाना चाहते हैं। ऐसे में कटरीना की शादी में उन्हें भगाने गोविंदा, सलमान खान और लारा दत्ता पहुंचते हैं और कामयाब भी हो जाते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.