50 लाख का लहंगा 3 करोड़ की अंगूठी शादी का पूरा खर्च सुन कर होश उड़जाएंगे

50 लाख का लहंगा 3 करोड़ की अंगूठी शादी का पूरा खर्च सुन कर होश उड़जाएंगे

अब से पहले राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कितनी शाही जिंदगी जीते थे इस बात का आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते । साल 2009 में शिल्पा ने अचानक शादी का एलान कर सबको चौका दिया था , लोगो को लगा की शिल्पा किसी ऐसे वैसे ही आदमी से ही शादी कर रही होगी लेकिन सच्चाई जब सामने निकल कर आई तो सबके आंखे फटी की फटी रह गई ।

कई करोड़ो रुपए खर्च किए थे शादी पर

शिल्पा और राज कुंद्रा के शाही शादी भारत की सबसे महंगी शादियों में एक थी। शिल्पा और राज ने मुंबई के पास खंडाला में शादी की थी । यह शादी जिस फार्म हाउस पर हुई थी उसकी ही सजावट पर ही 12 करोड़ रुपए खर्च हुए थे । स्टेज और मंडप पर जो फुल लगाए गए थे वो सब इटली से लाए गए थे ।

शिल्पा ने अपनी शादी के जो लहंगा पहना था सिर्फ उसकी ही कीमत 50 लाख रुपए थी, इस लहंगे पर सोने के तारों से कड़ाई की गई थी और इसमें लगे सभी नग हीरे के थे इतना ही नहीं जो शिल्पा ने अपनी उंगली में हीरे की अंगूठी पहनी थी उसकी कीमत 3 करोड़ रुपए थी ​।

बताया जाता है की कुंद्रा ने अपनी शादी में 600 से ज्यादा डिश बनवाई थी , दूसरे देशों से आने वाले मेहमानों के लिए कुंद्रा ने प्लेन किराए पर ले लिए थे, जिसमे करोड़ो रुपए का खर्च आया था । इस शादी में पैसा पानी की तरह भाया गया था ।

राज और शिल्पा की शादी में कई बड़े एक्टर , क्रिकेटर और पॉलिटिशियंस शामिल हुए थे । इतना नाम कमाने वाले आज वही राज कुंद्रा अपने बुरे कर्मो की वजह से स्लां’खो के पीछे पहुंच गए है । जो लोग कल तक उनके सामने सिर झुकाते थे आज उनके मुंह पर ना जाने क्या क्या बोल रहे ह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.