56 वर्षीय ऑटो ड्राइवर को मिला ‘जिंदगी का जैकपॉट’, बना ‘₹12 करोड़’ का मालिक

56 वर्षीय ऑटो ड्राइवर को मिला ‘जिंदगी का जैकपॉट’, बना ‘₹12 करोड़’ का मालिक

56 साल के जयपालन पीआर ने सोचा भी नहीं था कि एक दिन उनकी 12 करोड़ रुपये की लॉटरी लगेगी। लोग उन्हें ‘ऑटो वाले भइया…’ कहकर बुलाते थे लेकिन आज पूरा केरल उनके बारे में जानने को बेताब है! जयपालन, कोच्चि के पास मराडु में अपनी 95 वर्षीय मां, पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते हैं। वो एक गरीब परिवार से आते हैं जिन्होंने कड़ी मेहनत कर अपने बच्चों को एक सुनहरा भविष्य दिया। हालांकि, अब उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। अब करोड़ों का मालिक बनने के बाद उनके बहुत से सपने हैं जो सकार होने जा रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  23 की उम्र में ही ये महिला बन गई 11 बच्चों की मां, चाहती है 100 बच्चों का परिवार

जीता ओणम बंपर लॉटरी टिकट
जयपालन ऑटो चलाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं। हालांकि, अब वो 12 करोड़ रुपये की ‘ओणम बंपर लॉटरी‘ (Onam bumper lottery) के विजेता हैं, जिन्हें संडे को लॉटरी के नतीजे आने के बाद पूरा केरल खोज रहा था।

जब बैंक टिकट जमा कराने पहुंचे

जयपालन ने बताया कि उन्हें टीवी के जरिए बंपर प्राइज जीतने वाले लॉटरी के नंबर के बारे में पता चला, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार की सुबह जयपालन ने केनरा बैंक (Canara Bank) की पल्लीनाडा शाखा में टिकट जमा किया, जिसके बाद उनके बंपर लॉटरी जीतने की खबर वायरल हो गई।

यहाँ भी पढ़िए  पैसे नहीं थे तो पिता ने जमीन बेची, बेटी बनी सबसे कम उम्र की पायलट

हर साल खरीदते हैं 1 बंपर टिकट
जयपालन हर साल ‘ओणम बंपर टिकट’ खरीदते थे। उन्होंने कहा, ‘मैं आमतौर पर हर सीजन में सिर्फ एक बंपर टिकट खरीदता हूं और इस बार किस्मत ने मेरा साथ दिया।’ परिवार इस रकम का एक हिस्सा घर बनाने और अपना कर्ज चुकाने में खर्च करेगा।

नहीं मिलेंगे जीत के पूरे 12 करोड़ रुपये
बता दें, रविवार को घोषित नतीजे के विजेता जयपालन का लॉटरी टिकट नंबर- टीई 645465- है, जिसे 10 सितंबर को उन्होंने त्रिपुनिथुरा में मीनाक्षी लॉटरी से खरीदा था। कुल 12 करोड़ रुपये में से 10 प्रतिशत एजेंसी कमीशन के रूप में जाएगा। टैक्स काटने के बाद उन्हें 7.39 करोड़ रुपये मिलेंगे।

यहाँ भी पढ़िए  अमेरिकी रैपर ने माथे पर जड़वाया था 175 करोड़ रुपए का पिंक डायमंड, भीड़ में फैन ने लिया खींच

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *