9 महीने की गर्भवती करिश्मा कपूर ने जब सादे कपड़ों में फ्लॉन्ट किया था अपना बेबी बंप

9 महीने की गर्भवती करिश्मा कपूर ने जब सादे कपड़ों में फ्लॉन्ट किया था अपना बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) जब अपनी गर्भावस्था को एन्जॉय कर रही थीं, उस दौरान भी उन्होंने अपने स्टाइल से जरा भी कॉम्प्रोमाइज नहीं किया था। अदाकारा ने न केवल पब्लिकली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था बल्कि वह काफी प्यारी भी लग रही थीं।

इस बात में कोई दोराय नहीं कि एक उम्र के बाद हर महिला की चाहत होती है कि वह मां बने। ऐसा इसलिए क्योंकि मां बनना न केवल जीवन के सबसे खूबसूरत अनुभव में से एक है बल्कि एक बच्चे के आ जाने से पूरे घर का माहौल भी हमेशा के लिए बदल जाता है। हां, वो बात अलग है कि मां बनने के दौरान महिलाओं के शरीर की बनावट में भी बहुत से बदलाव आते हैं। गर्भावस्था के समय में जहां कुछ महिलाओं की त्वचा ढीली हो जाती है, तो कइयों के बढ़ते वजन के कारण स्ट्रेच मार्क्स नजर आने लगते हैं।

यही एक वजह भी है कि गर्भ धारण करने के बाद से ही मां बनने वाली महिलाओं को खुश रहने की सलाह दी जाती है ताकि अच्छे मिजाज की वजह से उनका चेहरा भी ग्‍लो करता रहे। हालांकि, बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी उन्हीं में से एक थीं, जो प्रेग्नेंसी टाइम में भले ही लोगों के बीच न के बराबर नजर आती हों, लेकिन जब एक इवेंट में इस हसीना को स्पॉट किया गया, तो हर कोई उनकी खूबसूरती को देख अपना दिल हार बैठा था। अपनी प्रेग्नेंसी टाइम में न केवल करिश्मा चांदी की तरह चमक रही थीं बल्कि इस दौरान उनका ओवरऑल लुक भी ऐसा था, जो आज के समय में भी मां बनने वाली महिलाओं के लिए हिट है। (फोटोज-इंडिया टाइम्स)

यहाँ भी पढ़िए  पैदा होते ही बच्चे ने की “पुष्पा” की एक्टिंग, उसका स्वैग देख सोशल मीडिया यूजर्स हो गए फैन: Video

जब यूं आ गईं पब्लिक के बीच

दरअसल, यह सारा मामला साल 2010 का है, जब करिश्मा कपूर अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर रही थीं। इस दौरान अदाकारा को मुंबई बेस्ड फेमस डॉ. पीके अग्रवाल की बेटी की शादी में देखा गया था, जहां ऋतिक रोशन-शाहिद कपूर जैसे स्टार्स भी शामिल हुए थे।

इस स्टार स्टड्स पार्टी के लिए करिश्मा कपूर ने लूज फिटिंग वाले कपड़े अपने लिए चुने थे, जिनमें 9 महीने की हेवली प्रेग्नेंट लोलो न केवल अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं बल्कि हॉर्मोंस में होने वाले बदलाव की वजह से उनका चेहरा भी काफी चमक रहा था।

सिंपल से कपड़ों में भी लग रहीं प्यारी

दरअसल, शादी के मुख्य फंक्शन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचीं करिश्मा कपूर ने इस दौरान वाइट कलर का थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स पहना था, जिसमें घेर वाले कुर्ते के साथ मैचिंग की पजामी और दुपट्टा शामिल था। ऑउटफिट का बेस एकदम प्लेन रखा था, जिसे बनाने के लिए ऑर्गेंजा सिल्क-शिफॉन जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था। अटायर में किसी तरह को कोई हेवी एम्ब्रोइडरी नहीं थी बल्कि अट्रैक्टिव कलर-कंट्रास्ट के साथ रेशम के धागों से बने पैच डिज़ाइन और चमकदार रंग वाली दोहरी पट्टी जोड़ी थी।

यहाँ भी पढ़िए  नानी की बर्थडे पार्टी में जब शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची करिश्मा की बेटी, करीना को देखना भूल गए लोग

कुर्ते की वेस्ट लाइन पर वर्टिकल पैटर्न के साथ स्टीचिंग की थी, जो ऑउटफिट की हेमलाइन में माइक्रो प्लीट्स क्रिएट करने का काम रही थी। वहीं कुर्ते की लंबाई शार्ट लेंथ रखी थी, जिसके साथ चूड़ीदार पजामी और मैचिंग का दुपट्टा एक्ट्रेस ने अपने कंफर्ट के हिसाब से कैरी किया था।

जमकर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एलिगेंट फिटिंग वाले इस पहनावे में राउंड नेकलाइन बनी थी, जिसकी बैकसाइड को फुल कवर किया था। वहीं दुपट्टे पर भी कुर्ते पोर्शन वाली कढ़ाई की थी, जिसके चारों और सिल्वर गोटा पट्टी से बना बॉर्डर जोड़ा गया था। हालांकि, करिश्मा के इस ऑउटफिट की फिटिंग काफी तंग थी, लेकिन इसके बाद भी अदाकारा ने इसमें अपना बेबी बंप को छिपाने की बिल्कुल कोशिश नहीं की थी। हां, वो बात अलग है कि करिश्मा ने अपने दुपट्टे को फ्री-फॉल लुक दिया था, जो न केवल एक्ट्रेस की नेकलाइन को पूरी तरह से कवर कर रहा था बल्कि बेबी बेली को हाइड करने में भी मदद कर रहा था।

वैसे आपको बता दें कि गर्भावस्था के समय में अपने लिए एक सही ड्रेस का चुनना लगभग हर महिला के लिए मुश्किल होता है। ऐसे में एकमात्र ऑप्शन जो महिलाओं के पास बचता है, वह ढीली-ढाली नाइट गाउन या फिर अनफिटिंग ड्रेसेस। हालांकि, ऐश्वर्या-करीना और मीरा जैसी हसीनाओं ने अपने प्रेग्नेंसी समय में इस बात को साबित दिया है कि मैटरनिटी वियर भी हर तरह से स्टाइलिश हो सकता है।

यहाँ भी पढ़िए  श्रीनगर पहुंचते ही तुम्हें मार दिया जाएगा, विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया धमकी भरा खत

मां बनने का एहसास बनाता है खूबसूरत

करिश्मा ने जो वाइट कलर के कपड़े अपने लिए चुने थे, उसमे वह न केवल अपना बेबी बंप पब्लिकली शो करती दिख रही थी बल्कि इस दौरान हेवी वेट गेन की वजह से वह लोगों की सारी अटेंशन भी अपने नाम कर रही थीं। दरअसल, अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान करिश्मा का 20 किलो वजन बढ़ गया था, जो अंतिम महीनों में एकदम चरम पर पहुंच गया था। हालांकि, इसके बाद भी अदाकारा ने अपने फैशन सेंस में किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी थी।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए करिश्मा ने किसी तरह की कोई हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी नहीं की थी बल्कि अपने एक हाथ में डॉयल वॉच पहनी था। वहीं मेकअप को न्यूड टोन रखा था, जिसके साथ अपने बालों को खुला छोड़ा था और चिक्स को ब्लश की मदद से हाइलाइट किया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.