90 दशक की इस एक्ट्रेस ने अपनी बीमार बहन के लिए मांगी पु’लि’स से मदद तो पु’लि’स ने मदद करने से किया मना

90 दशक की इस एक्ट्रेस ने अपनी बीमार बहन के लिए मांगी पु’लि’स से मदद तो पु’लि’स ने मदद करने से किया मना

एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी को लेकर काफी समय बाद एक अपडेट आई है आपको बता दे 90 दशक की एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी सलमान ,शारूख ,अक्षय जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुकी है लेकिन बाद में उनके लिंक अंडरवर्ल्ड ड्र’ग डीलर के साथ उनकी दोस्ती हुई उन्ही के साथ उन्होंने शादी की और उसके बाद वो दुबई और बाद में केनिया शिफ्ट हो गई । जिस शख्स से उन्होंने शादी की थी वो खुद इस वक्त इंडिया से गायब है खुद ममता कुलकर्णी को भी पु’लि’स ने कई बारे सम्मन जारी किया । लेकिन आज तक एजेंसी के सामने ममता कुलकर्णी हाजिर नहीं हुई । यही कारण है 2016 में ममता कुलकर्णी की जितनी भी प्रॉपर्टी इस इंडिया में थी उन सभी को ज’ब्त करलिया गया । उनके बैंक अकाउंट उनकी एफडी सभी फ्रीज कर दी गई ।

ऐसे में अब ममता कुलकर्णी ने था’ने के एक कोर्ट में एप्लीकेशन लगाई है उन्होंने कोर्ट से आग्रह किया है की उनकी जो एफडी है उसको डी फ्रीज किया जाए और उनका जो घर है उसको भी फिर से इस्तेमाल करने दिया जाए क्योंकि ममता कुलकर्णी को इन सब चीजों की जरूरत है ।

अपने वकील के द्वारा ममता कुलकर्णी ने कोर्ट ने कहलवाया है की 2016 वाले ड्रग्स मामले में उन्हे गलत तरीके से फसाया गया वो अपने परिवार के अकेली कमाई करने वाली है , उनकी एक बहन है जो मेंटली ठीक नही है उसको इलाज की जरूरत है लेकिन ममता का बैंक अकाउंट फ्रीज किया हुआ है । इसलिए उनकी बहन का इलाज रुका हुआ है ।

दूसरी तरफ ऑथरिटीज का कहना है की अगर ममता कुलकर्णी दो’षी नहीं है वो कह रही है उन्हे जूठा फसाया गया है तो वह पु’लि’स के सामने आज तक क्यों पेश नही हुई । और यही दलील एजेंसी ने कोर्ट में रखिए जिसके बाद कोर्ट ने ममता कुलकर्णी की इस रिक्वेस्ट को खारिज कर दिया । इसके बाद कोर्ट ने यह भी कहा की जब 2016 में इन्हे सम्मन भेजा था तो तो यह नही आई उसके बाद कोर्ट ने इन्हे और उनके साथी को भगोड़ा घोषित कर दिया था ।

एजेंसीज ने कोर्ट को यह भी कहा अगर ममता कुलकर्णी को परमिशन दे देता है उनको पैसा इस्तेमाल करने की और उनका फ्लैट दे देता है तो ममता कुलकर्णी एजेंसीज के सामने पेश ही नही होगी । जहा एक तरफ ममता कुलकर्णी पर ड्र’ग्स के ये गंभीर मामले चल रहे है वही दूसरी तरफ ममता कुलकर्णी ने खुद को एक योगिनी बना लिया है और योगिनी बन कर वो कहती है पिछला सब कुछ भूल गई है उन्हे याद ही नहीं उनके साथ क्या हुआ है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.