रणवीर कपूर से शादी करने के चंद महीने बाद आलिया का छलका दर्द, बोली पिछले एक हफ्ते से चैन से सोना भी हो गया है मेरा मुश्किल ये है वजह

रणवीर कपूर से शादी करने के चंद महीने बाद आलिया का छलका दर्द, बोली पिछले एक हफ्ते से चैन से सोना भी हो गया है मेरा मुश्किल ये है वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनो बॉलीवुड के बहुत बड़े और नामी अभिनेता है जिन्हें आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. रणबीर कपूर आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उसे हासिल करने के लिए वह पिछले काफी सालो से मेहनत कर रहे है और वही आलिया भट्ट भी कुछ ही सालो में बॉलीवुड की इतनी बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है कि उन्हें आज के समय मे पूरे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी 2 महीने पहले ही शादी कर ली है और इस शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है जिसके चलते इस समय मीडिया में हर जगह आलिया और रणबीर कपूर के ही चर्चे है. रणबीर कपूर से शादी करने के 2 महीने बाद हालहि में आलिया भट्ट का एक बहुत ही दर्द भरा बयान सामने आया है जिसमे आलिया भट्ट ने कहा है कि वह पिछले एक हफ्ते से सोई भी नही है और चैन की नींद लेना भी उनके लिए मुश्किल हो चुका है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी करने के चंद महीने बाद ही इस प्रकार का बयान दिया है.

आलिया ने जाहिर की रणबीर से शादी के अपनी चिंता, बोली नही सो पाई हूँ पिछले 1 हफ्ते से मैं चैन से

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt to Vicky Kaushal-Katrina Kaif: Actors spill beans  on life after marriage

आलिया भट्ट का बॉलीवुड में एक तरफा नाम चलता है और वह आज के समय के किसी की भी पहचान की मोहताज नही है. आलिया भट्ट का अभी तक का बॉलीवुड का सफर बहुत ही शानदार रहा है और इसी वजह से उन्हें सभी जानते है. आलिया भट्ट ने हालहि में रणबीर कपूर से शादी कर ली है लेकिन शादी होने के दो महीने बाद ही हालहि में आलिया भट्ट ने एक दर्द भरा बयान दिया है जिसमे आलिया ने अपना एक बयान दिया है और कहा है कि वह पिछले एक हफ्ते से चैन की नींद भी नही सो पाई है और इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आलिया भट्ट ने इस बयान के माध्यम से अपनी एक चिंता जाहिर किया है जो कि उन्हें सता रही थी और उसी की वजह से वह चैन से सो भी नही पाई. आगे आपको आर्टिकल में आलिया भट्ट के इस दर्द भरे बयान के बारे में बताते है जिसमे उन्होंने अपनी चिंता जाहिर की है जिसकी वजह से वह चैन से सो भी नही पाई है.

आलिया को सत्ता रही है शादी के बाद पिछले कई दिनों से चिंता, चैन से सोना भी हो गया है मुश्किल ये है वजह

20 pictures that take you inside Ranbir Kapoor - Alia Bhatt's luxurious  Mumbai home Vastu worth Rs 35 Crore | GQ India

आलिया भट्ट ने हालहि में एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने अपना दर्द जाहिर किया है कि वह पिछले काफी समय से जीवन के ज्यादा चिंता में डूबी हुई है और उन्हें काफी कुछ सहन करना पड़ रहा है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह आलिया भट्ट की ही बाते हो रही है. आलिया भट्ट अपनी इस चिंता की वजह से पिछले एक हफ्ते से चैन से सो भी नही पाई है. आलिया भट्ट की इस चिंता के बारे में बताए तो हालहि में उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर आया है जिसके चलते आलिया काफी ज्यादा चिंतित थी कि लोगो को यह पसन्द आएगा या नही. यह बात खुद आलिया भट्ट ने बोली है कि ट्रेलर के लॉच के 6 दिन पहले से वह चैन से सो भी नही पाई है और आलिया ने तो यह तक कहा को वह खुद अभी तक इस ट्रेलर को 25 बार देख चुकी है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते है कि आलिया भट्ट इसके लिए कितनी ज्यादा चिंतित थी. रही बात इस फ़िल्म ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर की तो उसने लोगो के दिलो को छू लिया है और सभी लोग इस फ़िल्म को देखने के लिए अब काफी बेताब हो रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.