फातिमा सना के साथ आमिर खान ने कर ली सच में तीसरी शादी ! रिसेप्शन के फोटों हो रहे हैं इंटरनेट पर वायरल

फातिमा सना के साथ आमिर खान ने कर ली सच में तीसरी शादी ! रिसेप्शन के फोटों हो रहे हैं इंटरनेट पर वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर और मिस्टर पर्फेक्शनिश्ट के तौर पर जाने-जाने वाले आमिर खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं। एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बता दें कि आमिर खान फिल्मों में कई बड़े और दिग्गज कलाकारों के साथ भी नज़र आ चुके हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है। जिसमें दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने एक्ट्रेस फातिमा सना शेख से शादी कर ली है।

Throwback: When Fatima Sana Shaikh reacted to her link-up rumours with Aamir Khan | Hindi Movie News - Times of India

आपको बता दें कि आमिर खान आए दिन सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं। एक्टर कभी अपनी बेटी के चलते चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी फिल्मों के चलते। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी एक तस्वीर है। दरअसल, हाल ही उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर छाई हुई है। जिसमें वो फातिमा सना शेख के साथ खड़े हैं।

एक तरफ जहां आमिर खान ने ब्लैक कोट-पैंट पहन रखा है, वहीं फातिमा भी सुनहरे रंग की ड्रेस में नज़र आ रही हैं। दोनों की तस्वीर देखकर लगता है कि उन्होंने शादी कर ली है। वहीं फैंस ये दावा कर रहे हैं कि तस्वीर दोनों के रिसेप्शन की है। बता दें कि ये तस्वीरें असली नहीं हैं। आमिर की पहली पत्नी किरण राव के चहरे पर फातिमा का चेहरा एडिट किया गया है। दोनों की ये तस्वीर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

बता दें कि फातिमा सना शेख और आमिर खान की ऐसी ही एक तस्वीर बीते दिनों भी वायरल हुई थी। जिसे देखकर ऐसा लग रहा था कि दोनों ने शादी करने के बाद फोटोशूट करवाया हो। तस्वीर में जहां आमिर शेरवानी में नज़र आ रहे थे तो वहीं फातिमा लाल साड़ी पहने हुए थी। लेकिन दोनों की वो तस्वीर भी नकली थी।

Amir Khan Love Story is Marriage-Divorce-Remarriage | JodiStory

आमिर के किरण राव से अलग होने के बाद लोग फातिमा का चेहरा किरण राव की तस्वीरों पर फोटोशॉप कर वायरल कर रहे हैं। साथ ही ये कयास भी लगा रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें कि फिल्म ‘दंगल’ में फातिमा एक्टर आमिर खान की बेटी गीता के रुप में नज़र आई थी। फैंस को उनकी एक्टिंग बेहद पसंद आई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aamir Khan Productions (@aamirkhanproductions)

खैर, अगर बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नज़र आएंगे। फिल्म में एक्टर के साथ करीना कपूर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, नागा चैतन्या, शरमन जोशी, अर्जुन कपूर, योगी बाबू, पंकज त्रिपाठी जैसे कई बड़े कलाकार दिखेंगे। फैंस को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। एक्टर की ये फिल्म एक कॉमेडी, ड्रामा मूवी है। उनकी ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.