आमिर खान नहीं पसंद करते इन 9 एक्टर को ,शारुख खान का नाम तो अपने कुते

आमिर खान नहीं पसंद करते इन 9 एक्टर को ,शारुख खान का नाम तो अपने कुते

फ़िल्म जगत के मशहूर अभिनेता आमिर ख़ान का कुछ दिनों पहले ही बर्थडे था तथा वो 57 साल के हो गए है । वही वो किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते है कभी अपनी वास्तविक जिंदगी को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर । हालांकि या बेहद सुलझे हुए और शांतिप्रिय व्यक्ति है। वही उनके साथियों की लाइन भी खूब लंबी है परंतु ये जान कर आपको बेहद ताजुब होगा की कई सेलेब्स से उनकी बातचीत नहीं होती है।

1: अभिनेता सलमान खान व आमिर खान के बीच काफी लंबे समय से अनबन हो रखी है। इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में अभिनेता आमिर खान ने किया था , उन्होंने कहा था कि, मेरी और सलमान के बीच बाते नहीं होती है। उनमें काफी एटीट्यूड है।

Salman Khan-Aamir Khan war: Here's the real reason for it! | India.com

2: कमल हासन से एक बातचीत के दौरान पूछा गया था कि, वह आमिर खान का शो सत्यमेव जयते क्यों होस्ट नहीं करते हैं? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, ये शो सामाजिक दिखावा है।

3: अभिनेत्री जूही चावला का भी रिश्ता आमिर ख़ान के संग कुछ ठीक नहीं है, जहां इन दोनों ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और उनके मध्य रिश्ते सामान्य नहीं है । बता दें कि, दोनों के मध्य कई वर्षो से बातचीत नहीं हो रही थी, फिलहाल अब इन दोनों के रिश्ते थोड़े अच्छे हुए है।

4: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट के मध्य भी रिश्ते ठीक नहीं है। फिल्म ब्लैक की रिलीज के बाद अभिनेता आमिर खान इस फिल्म की प्रशंसा नहीं की थी और उस फिल्म की धजिया उड़ाई थी । अमिताभ बच्चन भी शांत नहीं रहे उन्होंने ने भी उनके ब्लॉग पर उनको बहुत कुछ कहा। हालांकि अब इन दोनों में रिश्ते काफी हद तक ठीक है, जहा चंद दिनों पहले अमिताभ बच्चन की आई फिल्म झुंड की आमिर खान ने खूब तारीफ की थी।

Amitabh Bachchan terminates ad contract with tobacco brand - The Economic  Times

5: वही संजय दत्त और आमिर खान के बीच भी एक कोल्ड वॉर है, ये बहुत कम लोगों को पता होगा कि।इन दोनों के मध्य रिश्ते सामान्य नहीं है। इसके बाद भी दोनों ने पीके फिल्म में साथ काम करने का विचार किया था लेकिन एक बातचीत के दर्मिया अभिनेता संजय दत्त ने कहा था कि, मैं यह फिल्म केवल विधु विनोद चोपड़ा के कहने पर ही साइन की थी।

Koffee With Karan Season 5: Shah Rukh Khan Spills The Beans On Why He Did  Not Make It To The Last Season!

6: अभिनेता शाहरुख खान ने करण जौहर के चैट शो पर आकर उन्होंने मिस्टर परफेक्शनिस्ट के लिए कुछ ऐसा बोल दिया था, तभी से वह आमिर खान के निगाहों में गड़ने लगे थे। दरअसल, बादशाह खान ने बोला था कि, सबको अपना आदर्श सोच विचार कर चयन करना चाहिए। वही कई वर्षो बाद अभिनेता आमिर खान ने एक ट्विटर के माध्यम से ट्वीट कर खुलासा किया था कि, उनके डॉगी का नाम शाहरुख है। इस बात से खूब हंगामा हुआ था।

7: अनुपम खेर उनसे तब नाराज हुए , जब देश छोड़ने की बात आमिर खान ने कहीं थी तब से वो कई लोगों के निगाहों में चुभने लगे थे। अभिनेता अनुपम खेर ने उनके इस बात के पर कई मर्तबा निशाना साधा था।

8: जावेद अख्तर और आमिर खान के मध्य भी संबंध कुछ अच्छे नहीं है। कही भी दोनो एक दूसरे के आमने सामने आने से बचते है। इन्टॉलरेंस वाले बात पर जावेद ने भी आमिर खान को लेकर बहुत कुछ बोला था।

9: सनी देओल और अभिनेता आमिर खान के बीच पिछले कई वर्षो से बातचीत नहीं हो रही है। दरअसल फिल्म “घायल” और “दिल” एक साथ रिलीज हो रहे थे। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता आमिर खान ने अभिनेता सनी देओल के पास जाकर आग्रह किया था की वो अपनी फिल्म की तारीख आगे बढ़ा दे लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी और फिर दोनों में बाते होनी बंद हो गई थी।

People who are weak and can't achieve anything talk about nepotism: Sunny  Deol | Entertainment News,The Indian Express

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.