अपनी बेटी को हिन्दू नौकर के साथ संबंध बनाते देख आमिर खान ने दिया यह रिएक्शन, इरा ने खुद किया खुलासा

अपनी बेटी को हिन्दू नौकर के साथ संबंध बनाते देख आमिर खान ने दिया यह रिएक्शन, इरा ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। फैंस आमिर खान की एक्टिंग के दीवाने हैं। बता दें कि एक्टर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। आमिर कभी अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं तो कभी अपनी फैमिली को लेकर। लेकिन इस बार उनके चर्चा में रहने के पीछे का कारण उनकी बेटी इरा खान है। दरअसल, इरा की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। फैंस इरा की पोस्ट पर जमकर प्यार बरसाते नज़र आते हैं। हाल ही में इरा खान ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें इरा अपने पिता आमिर खान, ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपनी फ्रेंड के साथ नज़र आ रही हैं।

यहाँ भी पढ़िए  बिना शर्ट के पैंट-सूट पहन अवॉर्ड फंक्शन में छाईं जाह्नवी, केमेरे के सामने आते ही हुई oops moment का शिकार।

उनकी इस तस्वीर को देखकर पता लगता है कि आमिर और इरा के ब्वॉयफ्रेंड के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग हैं। तस्वीर में साफ तौर से देखा जा सकता है कि नुपुर और आमिर ने एक जैसा कपड़ा पहन रखा है। वहीं इरा और उनकी फ्रेंड एक ड्रेस में नज़र आई। चारों ने नाइट सूट पहन रखा है। तस्वीर साझा करते हुए इरा ने कैप्शन दिया, ‘स्वेटर पहनने वाले मौसम फिर बुलाओ, क्रिसमस का हमेशा से स्वागत है’। उनके इस कैप्शन को पढ़कर पता लगता है कि इरा की ये तस्वीर पिछले साल क्रिसमस की है। फैंस उनकी इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं।

यहाँ भी पढ़िए  रात को डायरेक्टर ने नोरा फतेही को घर बुलाया, कहा- यहाँ आकर बैठो…फिर उसने शुरू की मेरी…

Aamir Khan's daughter Ira Khan is mighty impressed with boyfriend Nupur  Shikhare as he makes a sketch of her | Hindi Movie News - Times of India

वहीं अगर बात करें इरा खान के वर्कफ्रंट की तो वो अपने पिता आमिर खान की ही तरह फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहती हैं। जिसके चलते इरा ने साल 2019 में ‘इयूरिपिडीस मेडेया’ का निर्देशन किया था। उनकी ये फिल्म काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी। बता दें कि इरा खान एक्टर आमिर की पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं। रीना का एक बेटा भी है, जिसका नाम जुनैद खान है।

आमिर अपनी बेटी इरा से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। दोनों आए दिन किसी-न-किसी तस्वीर में एक साथ दिख जाते हैं। फैंस को भी दोनों के बीच ये केमेस्ट्री बहुत पसंद आती है।

यहाँ भी पढ़िए  ‘रोज़ गैर मर्दों के साथ से क्स कर बनी बॉलीवुड एक्ट्रेस’, सबके सामने करीना कपूर ने उड़ाई भूमि की इज्जत की धज्जियां

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *