दो पत्नी से तलाक ले चुके आमिर खान अपने पुराने प्यार को याद कर हुए भावुक, कहा-उसमें जो नशा वह इनमें कहां!

दो पत्नी से तलाक ले चुके आमिर खान अपने पुराने प्यार को याद कर हुए भावुक, कहा-उसमें जो नशा वह इनमें कहां!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कई सितारों ने लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है। लेकिन इनमें भी ऐसे बहुत कलाकार है जो टॉप टेन की लिस्ट में शुमार है। इनमें ही नाम आता है आमिर खान का जिन्होंने 90 के दशक से आज तक अपनी फिल्मों से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई है उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब रहते हैं। आमिर खान उन कलाकारों में आते हैं जो एक पाल में तकरीबन एक ही फिल्में बनाते हैं।

Aamir Khan to step into the shoes of Tom Hanks in Forrest Gump Hindi remake?

लेकिन उनकी एक ही फिल्म बाकी कलाकारों पर भारी पड़ जाती है। आपको बता दें कि आमिर खान जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। जिसको लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लव स्टोरी का भी खुलासा किया है। आपको बता दें कि आमिर खान अब तक दो बार शादी कर चुके हैं। लेकिन कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने 15 साल का रिश्ता किरण राव के साथ तोड़ लिया था।

Kareena Kapoor Khan and Aamir Khan to share the screen with THIS actress in Laal Singh Chaddha | Filmfare.com

बता दें कि इन दिनों आमिर खान अपने लव स्टोरी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद ‘फिर ना ऐसी रात आएगी’ गाने की लॉन्चिंग के दौरान सभी को बताइ हैं। आमिर खान हमेशा से ही अपने लव लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहे हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान जो लव स्टोरी के बारे में बताया है इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

क्योंकि इसका जिक्र इससे पहले आमिर खान ने कभी नहीं किया। उन्होंने बताया कि जब वे टेनिस खेलते थे। उस दौरान वे अपने क्लब में आने वाली एक और टेनिस खिलाड़ी पर अपना दिल हार बैठे थे। लेकिन उन्हें भी नहीं पता था कि यहां मुलाकात चंद दिनों की ही रहने वाली है। उन्होंने आगे बताया कि जैसे ही उनका क्रश उस लड़की पर बड़ा इस दौरान ही वे अपने परिवार वालों के साथ में देश छोड़कर चली गई थी।

Laal Singh Chaddha': BJP MLA files complaint against actor Aamir Khan - The  Kashmir Monitor

आमिर खान ने आकर बताया कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत होने के तुरंत बाद ही बंद हो गई क्योंकि इस बात की जानकारी लड़की को भी नहीं थी कि वह उन्हें पसंद भी करते हैं। इस दौरान अभिनेता ने एक और बड़ी जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने टेनिस में भी कलाकारी की तरह महारत हासिल की है वह काफी अच्छे टेनिस खिलाड़ी रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने अपने खेल के बलबूते पर राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में भी टेनिस खेला है। इतना ही नहीं वे नेशनल लेवल चैंपियन भी रहे हैं।

On Aamir Khan's Birthday, Here Are His 10 Crying Faces That Are So Bad That  They're Actually Good

अपने अब तक के फिल्मी करियर में काफी ज्यादा ही रहने वाले आमिर खान हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। बता दें कि उनकी फिल्म लालची सट्टा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो कि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है हालांकि इस फिल्म की रिलीज से पहले इसका विरोध भी किया गया। लेकिन इसमें दिखाई जाने वाली स्टोरी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रहने वाली है, और आमिर खान वैसे ही लोगों के चहेते कलाकारों में से एक हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.