आमिर की बेटी ने बताया अपना सही नाम, बोलीं- सब गलत तरीके से बुलाते हैं मुझे

आमिर की बेटी ने बताया अपना सही नाम, बोलीं- सब गलत तरीके से बुलाते हैं मुझे

आमिर खान की बेटी ने वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कहती हैं, ”आज मैं लाइव गई थी और अब मेरे दोस्त मुझे यह कहकर चिढ़ा रहे हैं कि सभी मुझे इरा कहते हैं. अब मैंने फैसला किया है कि मैं एक स्वेअर जार बना रही हूं. मेरा नाम आयरा है.”

आमिर खान की बेटी इरा खान बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है, जिनसे वह अक्सर रूबरू होती रहती हैं. अब उन्होंने एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट कर बताया कि उनका नाम इरा नहीं है. उन्होंने कहा कि वह थक चुकी हैं लोगों के उनका ना गलत तरीके से लेने से. उन्होंने अपने नाम का सही उच्चारण बताते हुए कहा है कि अबसे जो भी उनका नाम गात लेगा उसे जुर्माना देना होगा.

यहाँ भी पढ़िए  47 साल की उम्र में काजोल ने करवाई अपनी बेइज्जती, पहनी ऐसी ड्रेस दिखने लगा सब कुछ, देखें Video

”इरा नहीं है मेरा नाम”

आमिर खान की बेटी ने वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह कहती हैं, ”आज मैं लाइव गई थी और अब मेरे दोस्त मुझे यह कहकर चिढ़ा रहे हैं कि सभी मुझे इरा कहते हैं. अब मैंने फैसला किया है कि मैं एक स्वेअर जार बना रही हूं. मेरा नाम आयरा है. जैसे आय (आंख) और रा. आज के बाद अगर किसी ने मुझे इरा बुलाया तो उसे पांच हजार रुपये स्वेअर जार में जमा करने होंगे, जो मैं महीने के अंत में दान करूंगी. प्रेस, मीडिया और आप सभी लोगों के लिए ये नियम लागू होता है, मेरा नाम आयरा है.’

यहाँ भी पढ़िए  अपने पहले बच्चे को लेकर बेहद उत्साहित थे निक-प्रियंका, जन्म से पहले ही खर्च कर चुके हैं 149 करोड़ रुपये

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”इरा. आय-रा. बस और कुछ नहीं.” बता दें कि आयरा मूलत: हिब्रू शब्द है जिसका मतलब है पूरी तरह से विकसित और जागरूक. बाइबिल के मुताबिक यह राजा डेविड के पुजारी या मुख्यमंत्री का नाम भी था.

बता दें कि आयरा खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अपने डिप्रेशन के बारे में बात की थी. आयरा की डेटिंग लाइफ को लेकर भी काफी बातें होती है. वे फिटनेस ट्रेनर नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं. वैलेंटाइंस वीक में प्रॉमिस डे के दिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने प्यार का इजहार नूपुर से किया था.

यहाँ भी पढ़िए  हनी सिंह की पत्‍नी ने हरजाने में मांगे हैं 10 करोड़, जानें आमिर, ऋतिक को कितना मंहगा पड़ा था तलाक

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.