आमिर का छलका दर्द, लोगों से कहा- मैं देशद्रोही नहीं हूं, प्लीज मेरी फिल्म देखिए

आमिर का छलका दर्द, लोगों से कहा- मैं देशद्रोही नहीं हूं, प्लीज मेरी फिल्म देखिए

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर और साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

'Laal Singh Chaddha' Highly-anticipated Trailer Of The Year Is Finally Out

बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड की रीमेक है. लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही फिल्म को बैन करने की मांग चल रही है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं और इस बात से आमिर खान का दर्द छलकता हुआ नजर आ रहा है.

आमिर ने की फिल्म देखने की गुजारिश

बता दें कि अभिनेता आमिर खान लगातार सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा बायकॉट किया जा रहा है. और अब आमिर खान का इस बात को लेकर दर्द छलका है उन्होंने दर्शकों से अपील की है कि मुझे इस बात का काफी दुख है कि मेरी फिल्म को लोग सोशल मीडिया पर बायकॉट और कर रहे है. आमिर ने दर्शकों से अपील करते हुए कहा कि आप प्लीज मेरी इस फिल्म को देखिए और मुझे सबसे ज्यादा दुख उस समय होता है जब मुझे लोग देशद्रोही समझते हैं.

करीना कपूर भी आएंगी नजर

बता दें कि इस फिल्म में आमिर खान के साथ मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान भी नजर आने वाली हैं. वहीं कुछ लोग इस फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार भी कर रहे हैं देखना दिलचस्प होगा यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल कर सकती है. हालांकि इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य भी अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है. और यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर एक महीना पहले ही रिलीज हो चुका है. और फिल्म का ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है तो वहीं कुछ लोगों ने इसका विरोध भी किया है बता दें कि लाल सिंह चड्ढा एक हॉलीवुड फिल्म का रीमेक है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के राइट्स लेने के लिए आमिर खान को 14 साल की कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. वही अक्षय कुमार की भी फिल्म रक्षा बंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है और अक्षय की सीधी भिड़ंत आमिर खान के साथ होने वाली है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.